trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01420862
Home >>मुजफ्फरपुर

VIDEO: बेडरूम में लेटा आराम फरमा रहा था किंग कोबरा, ऐन वक्त पर पड़ी नजर

Snake Video: राजकुमार ने देख एक एक विशालकाय किंग कोबरा सांप बिस्तर पर लेटा हुआ है. सांप को देखते ही राजकुमार की हवाई गुम हो गई. 

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2022, 12:15 AM IST

बगहा: King Cobra: वाल्मीकि टाइगर रिजर्व से निकलकर आए दिन जीव जंतु रिहायशी क्षेत्र में पहुंच रहे हैं. इस बीच, मंगलवार को भी भी देर शाम बगहा में एक विशाल किंग कोबरा सांप को रेस्क्यू किया गया.

बिस्तर पर लेटा था सांप
दरअसल, दीप राजकुमार और राधेश्याम वाल्मीकिनगर में रूम लेकर रहते हैं. राधेश्याम कुमार वाल्मीकि नगर में बिजली विभाग में कांट्रेक्ट पर काम करते हैं जबकि दीप राजकुमार पढ़ाई करते हैं. दोनों छठ की छुट्टी में अपने-अपने घर गए थे. छुट्टी खत्म होने के बाद मंगलवार को राजकुमार वाल्मीकिनगर आए. लेकिन जब उन्होंने अपना रूम खोला तो वहां सांप देख चौंक गए.

सांप को देखने के लिए लगी भीड़
राजकुमार ने देख एक एक विशालकाय किंग कोबरा सांप बिस्तर पर लेटा हुआ है. सांप को देखते ही राजकुमार की हवाई गुम हो गई. इसके बाद उन्होंने धीरे से रूम से बाहर निकलकर शोर मचाना शुरू कर दिया. देखते ही देखते आसपास के लोग सांप को देखने पहुंच गए.

इधर, घर में किंग कोबरा सांप निकलने से अफरातफरी का माहौल बन गया. लोगों की आवाज सुनने के साथ ही सांप बिस्तर में दुबक गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. 

वन विभाग ने किया रेस्क्यू
इसके बाद सूचना पर पहुंची VTR के वन विभाग की टीम ने घंटों मशक्कत कर सांप का सफल रेस्क्यू किया. हालांकि रेस्क्यू के दौरान सांप को ढूंढने में काफी परेशानी हुई. धीरे-धीरे बिछावन हटाया गया. सांप तकिए की खोल में जाकर दुबक गया था. सांप पकड़ने आये वन विभाग के कर्मीयों ने बताया कि यह विषधर है. सांप का सफल रेस्क्यू कर उसे वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जटाशंकर जंगल में छोड़ दिया गया है.

(इनपुट-इमरान अजीज)

ये भी पढ़ें-Bihar News Live Updates: तेजस्वी यादव के सामने TET पास अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, की नौकरी की मांग

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1420654","source":"Bureau","author":"","title":"बिस्तर पर युवक के पास आकर लेटा किंग कोबरा सांप, देखें भयावह वीडियो ","timestamp":"2022-11-01 20:33:01","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Viral Video : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो बिहार के बगहा की है जहां पर एक घर में किंग कोबरा सांप निकल जाने के कारण अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. वाल्मीकि नगर के बिजली विभाग में काम करने वाले राधेश्याम जब ड्यूटी के बाद घर आकर आराम करने के लिए बिस्तर पर लेटा तभी अचानक उसकी नजर पास में लेटे कोबरा पर पड़ी. इसके बाद पूरे घर में अफरा- तफरी मच गई. बड़ी मुश्किल से किंग कोबरा को घर से बाहर निकाला गया.

\n","playTime":"PT42S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/9c78a092352a8aaf51a15b8df6f480e0ff803ba4bb87c27f2817de61fa78235c.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/king-cobra-snake-lying-near-the-person-on-the-bed-in-bagaha-bihar/1420654","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/11/01/00000003_233.jpg?itok=Un-aGBnn","section_url":""}
{}