trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01322458
Home >>मुजफ्फरपुर

Bihar News : पोखर में तैरता मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अस्पताल भेज दिया है. मृत व्यक्ति की पहचान पहाड़ी मझौवा गांव निवासी गुलटेनी मियां के रूप में हुई है.

Advertisement
Bihar News : पोखर में तैरता मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 27, 2022, 07:29 PM IST

बगहा : बिहार के बगहा में चौतरवा थाना क्षेत्र के पहाड़ी मझौवा सरेह के पोखर में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों ने बताया कि रात को खेत में पानी पटाने के लिए निकले थे. 

पोखर में तैरता हुआ मिला शव 
बताया जा रहा है कि देर रात तक घर नहीं लौटेने पर परिवार वालों को चिंता हुई. उसके बाद काफी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. सुबह के वक्त कुछ लोगों को पोखर में तैरता हुआ शव दिखाई दिया. शव की खबर सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई . 

मृत व्यक्ति की पहचान गुलटेनी मियां के रूप में हुई

चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि शव की सूचना स्थानीय थाने को भी मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लिया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अस्पताल भेज दिया है. मृत व्यक्ति की पहचान पहाड़ी मझौवा गांव निवासी गुलटेनी मियां के रूप में हुई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चल पाएगा
पुलिस के अनुसार पहाड़ी मझौवा सरेह के पोखरा से शव बरामद हुआ है. घटना कैसे हुई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. क्योंकि कोई बिजली की तार के चपेट में आने से मौत की वजह बता रहा हैं वहीं कोई डूबने से मौत होने की आशंका जता रहा है. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़े : करंट लगने से एक और किसान की मौत, बिजली विभाग नहीं उठा रहा कोई ठोस कदम

 

Read More
{}{}