trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01512069
Home >>मुजफ्फरपुर

मीट का टुकड़ा खाने से 3 साल की मासूम के गले से आया खून, इलाज के दौरान तोड़ा दम

रौशनी खातुन परिवार के साथ इनरवा गांव में रहती थी. नए साल के अवसर पर घर में मीट बना था. रौशनी खातुन मीट खा रही थी,तभी एक मीट का टुकड़ा उसके गले में फंस गया और मुंह से खून आने लगा.

Advertisement
मीट का टुकड़ा खाने से 3 साल की मासूम के गले से आया खून, इलाज के दौरान तोड़ा दम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 02, 2023, 11:38 PM IST

बेतिया : बेतिया के इनरवा गांव में मीट का टुकड़ा खाने से तीन साल की बच्ची की मौत हो गई. दरअसल, बच्ची रौशनी खातुन घर में बने मीट का खा रही थी, इसी दौरान मीट का टुकड़ा उसके गले में फंस गया. बच्ची को ज्यादा परेशानी होने लगी तो परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई.

गले में मीट फंसने से बच्ची की हो गई मौत
बता दें कि रौशनी खातुन परिवार के साथ इनरवा गांव में रहती थी. नए साल के अवसर पर घर में मीट बना था. रौशनी खातुन मीट खा रही थी,तभी एक मीट का टुकड़ा उसके गले में फंस गया और मुंह से खून आने लगा. गले से खून निकलते देख परिजनों ने बच्ची को इनरवा बाजार स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया. नर्सिंग होम में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बच्ची के मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बता दें कि तीन वर्षीय बच्ची को खोने से पिता सुफरान मंसूरी तथा मां शकिला खातुन एवं उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव में पूरी तरह मातम पसर गया है. साथ ही इस घटना के बाद गांव के लोगों की भी आंखे नम हो गई है. किसी को विश्वास भी नहीं हो रहा है कि मीट का टुकड़ा खाने से किसी की मौत हो सकती है.

ये भी पढ़िए-  Election Commission Icon: मैथिली ठाकुर बनीं ECI की आइकॉन, मतदाताओं को करेंगी जागरूक

Read More
{}{}