trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02379534
Home >>BH Munger

मटुकनाथ-जूली पार्ट 2: तीन महीने में ही गुरुजी की शादी की खुमारी उतरी और चढ़ गया प्यार का नशा, स्टूडेंट के साथ फरार

Love Affair: Love Affair: गुरुजी दीपक की 3 महीने पहले शादी किसी और से हुई. लेकिन, अब दीपक अपनी स्टूडेंट मौसम कुमारी को लेकर भाग गए हैं. मौसम के घर वालों ने दीपक पर बेटी भगा ले जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने FIR भी दर्ज कर ली है. 

Advertisement
Munger Love Affair: गुरुजी इश्क का ऐसा खुमार! 3 महीने पहले हुई थी शादी, अब स्टूडेंट को लेकर फरार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2024, 12:27 PM IST

मुंगेर: Love Affair: बिहार के मुंगेर के टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के रैनिया गांव निवासी बीपीएससी शिक्षक दीपक कुमार अपनी प्रेमिका महादेवा गांव निवासी बबलू सिंह की बेटी मौसम कुमारी को लेकर फरार हो गया था. शनिवार को मौसम ने वीडियो जारी कर कहा कि हम जहां भी हैं सुरक्षित हैं और मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे साथ किसी ने जबरदस्ती नहीं की है. वहीं, उसने पुलिस प्रशासन से निवेदन करते हुए कहा कि मेरी वजह से किसी को परेशान न करें. वहीं, पुलिस लड़की के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

लड़की के पिता द्वारा दिए गए आवेदन में बताया गया है कि मेरी बेटी सोमवार की सुबह हर दिन की तरह कोचिंग पढ़ने गौराडीह दीपक कुमार के कोचिंग सेंटर में गई थी. उसके बाद वापस नहीं लौटी. हमने जब दीपक के घर पर जाकर पूछताछ की तो किसी ने कुछ नहीं बताया. तब पता चला कि मेरी बेटी को दीपक जबरदस्ती अपने साथ लेकर भाग गया है. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

यह भी पढ़ें- Independence Day 2024: 'जहानाबाद की यह महिला मुखिया रचने जा रही है इतिहास', 15 अगस्त को पीएम मोदी करेंगे सम्मानित

वहीं अब सोशल मीडिया एक्स पर एक ट्वीट जारी किया है. जिसमें पहली तस्वीर BPSC टीचर दीपक की है. दूसरी  मौसम कुमारी की, जो छात्रा है और दीपक के कोचिंग सेंटर में पढ़ने आती थी. इस ट्वीट में आगे लिखा हुआ है कि 3 महीने पहले दीपक की शादी किसी और से हुई. लेकिन, अब दीपक अपनी स्टूडेंट मौसम कुमारी को लेकर भाग गए हैं. मौसम के घर वालों ने दीपक पर बेटी भगा ले जाने का आरोप लगाया है. FIR भी फाइल हो गई है. 

लेकिन, मौसम कुमारी ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि वो सेफ है, जहां भी है खुश है. बालिग है, तो इसे अपनी लाइफ के फैसले लेने का अधिकार है. उस पर किसी ने कोई दबाव नहीं बनाया है. 5 साल से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. इधर, दीपक की पत्नी भी थाने पहुंच गई. उसने पति पर दहेज का केस दर्ज करने के लिए शिकायती पत्र दिया. लेकिन, पुलिस ने कहा कि उस पर पहले ही केस रजिस्टर हो गया है. एक आदमी पर दो-दो केस दर्ज नहीं कराई जा सकते. अब तुम्हें महिला थाने जाकर शिकायत करनी होगी. मामला बिहार के मुंगेर जिले के टेटिया बंबर पुलिस स्टेशन एरिया का है. मौसम का कहना है- मेरी वजह से किसी को परेशान न करें.

यह भी पढ़ें- Jehanabad Crime: हैवानियत! दो साल की मासूम के साथ 35 वर्षीय युवक ने किया रेप, घटना से परिवार वाले सदमे में....

वहीं पुलिस ने बताया कि लड़की लेकर भागने से संबंधित मामला दर्ज किया जा चुका है. लड़का पहले से शादीशुदा है. पहली पत्नी भी दहेज प्रथा की एफआईआर कराने आई थी. लेकिन उसके पहले ही लड़के के साथ गई लड़की के परिजन के आवेदन पर मामला दर्ज किया जा चुका है. अब एक ही व्यक्ति पर दो-दो एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती हैं. उन्हें महिला थाने या न्यायालय जाने की सलाह दी गई है.

Read More
{}{}