Home >>BH madhubani

Bihar Crime News: अररिया में बैंककर्मी से लूट, बगहा में आदिवासी लड़की से रेप, मधुबनी में मर्डर, 3 घटनाओं से दहला प्रदेश

Bihar Crime News: बेखौफ अपराधियों ने अररिया में एक बैंककर्मी से लूटपाट की तो बगहा में एक आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. वहीं मधुबनी में युवक का सरेआम मर्डर होने से हड़कंप मच गया. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 19, 2024, 07:02 AM IST

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ बदमाश सरेआम कानून की धज्जियां उड़ाने में जुटे हैं और पुलिस बेबस नजर आ रही है. बीते रोज प्रदेश में हत्या, रेप और लूट की घटनाओं ने बिहार पुलिस की कारगुजारी की पोल खोल दी. अपराधियों ने अररिया में एक बैंककर्मी से लूटपाट की तो बगहा में एक आदिवासी लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई. वहीं मधुबनी में युवक का सरेआम मर्डर होने से हड़कंप मच गया. दरअसल, अररिया में बाइक सवार कुछ बदमाशों ने बंधन बैंककर्मी के साथ लूटपाट की. बदमाशों ने बैंककर्मी को गोली मारकर लूट को घटना को अंजाम दिया. गोली लगने से बैंककर्मी विकास कुमार झा घायल हो गया. जिसे गश्ती कर रही पुलिस ने घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

पुलिस जांच में जुट गई है

ये घटना नगर थानान्तर्गत पुर्णिया अररिया मार्ग एनएच 27 कुशियारगांव पार्क के समीप की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक फारबिसगंज प्रखंड के खवासपुर निवासी विकास कुमार झा पुर्णिया जिले के कसबा स्थित बंधन बैंक में कार्यरत है जो मंगलवार को देर शाम अररिया के जयप्रकाश नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे. इसी क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने बैंक कर्मी के बाइक को कुशियारगांव बायोडायवर्सिटी पार्क के समीप ओवरटेक कर गोली मार दी और बाइक लेकर फरार हो गया. गोली बैंककर्मी के पेट में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही ASP रामपुकार सिंह, नगर थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें- बकरीद पर नहीं दी मुबारकबाद तो कर दिया जानलेवा हमला, परिवारवालों को पीटा

बगहा में आदिवासी लड़की से रेप

उधर बगहा में एक आदिवासी युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती गौनाहा की रहने वाली है और रामनगर में मजदूरी करती है. इसी बीच शहर के नेपाली टोला और बारी टोला के दो युवकों ने उसे खाना खिलाने का झांसा देकर रामनगर के रतनपुरवा गांव ले गए और फिर वहां सूनसान जगह देखकर उसके साथ रेप किया. लड़की के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने आरोपियों को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने इसके बाद 112 पुलिस को कॉल किया और दोनों आरोपियों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस फिलहाल लड़की का मेडिकल जांच करवाने में जुटी है और पीड़िता के बयान पर रामनगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- नौकरी के नाम पर लड़कियों को बनाया बंधक, कई बार किया रेप, बड़ा फर्जीवाड़ा आया सामने

मधुबनी में गोलीबारी से दहशत

वहीं मधुबनी में अपराधी ने 2 युवकों को गोली मार दी. जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना बेनीपट्टी थाना के लोरिका देउरी गांव की है. मृतक की पहचान देउरी गांव निवासी जहीर के रूप में हुई है. घायल का नाम जयकरन गिरी है. गोलीबारी की इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. घायल के बेटी की माने तो गिरधारी नाम के युवक ने मोबाइल छीन लिया था. तभी पिता घर से निकले और उसे मोबाइल लौटाने के लिए बोले तो अपराधी गिरधारी ने फायरिंग कर दी. गोली लगते ही जयकरन गिरी जमीन पर गिर पड़े. आए दिन लड़की को अपराधी परेशान भी करता था. उसी अपराधी ने जहीर को भी गोली मारा है, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी फरार हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गोलीबारी की वारदात से इलाके में दहशत है और लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखा जा रहा है.

{}{}