trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02293953
Home >>BH Madhepura

Madhepura: अवैध संबंधों में चली गई जान, मधेपुरा पुलिस ने युवक की गला रेतकर हत्या मामले का किया खुलासा

Madhepura News: पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई थी. प्रेमिका ने ही उसे फोन करके बुलाया था और फिर परिवार के लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2024, 03:27 PM IST

Madhepura News: मधेपुरा में बीते दिनों प्रेम प्रसंग मामले में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने पति पत्नी को गिरफ्तार किया है. दरअसल मधेपुरा के अरार थाना क्षेत्र अंतर्गत बिशनपुर गांव के वार्ड संख्या 4 में बीते 12 जून की देर रात सिपिन कुमार नाम के एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस कांड का उद्वेदन कर दिया है. इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं इस मामले को लेकर उदाकिशुनगंज SDPO अविनाश कुमार ने बताया कि विशनपुर वार्ड संख्या 4 निवासी जयचंद मेहता के पुत्र सिपिन कुमार की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई थी. उन्होंने बताया कि मृतक सिपिन कुमार के पिता जयचंद मेहता द्वारा थाना में आवेदन देकर सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के सोहा राजवाड़ा निवासी विकास कुमार एवं अन्य पांच नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध ग्वालपाड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. 

वहीं पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड के प्राथमिकी अभियुक्त विकास कुमार और बिशनपुर निवासी सुमन मेहरा की पुत्री ललिता कुमारी को अरार थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. SDPO ने बताया कि जांच में सिपिन कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण होने की बात प्रकाश में आई है. गिरफ्तार अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. बता दें कि रेशना पंचायत के वार्ड संख्या 4 भरना टोला निवासी जयचंद मेहता के पुत्र सिपिन कुमार घर के नजदीक हीं मुर्गा पॉल्ट्री फार्म चलाता था. बुधवार की देर रात उसको किसी का फोन आया था, उसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकला था. इसके बाद वह रात में घर नहीं लौटा. गुरुवार की सुबह घर के सामने बांसबाड़ी में उसका शव बरामद हुआ. शरीर पर कई जगह गहरे जख्म के निशान थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Police Attack: बेतिया में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काट डाली

बताया जा रहा है कि सिपिन कुमार चोरी-छिपे मोबाइल से सोहा राजवाड़ा निवासी विकास कुमार की पत्नी ललिता देवी से बातचीत करता था. इसकी जानकारी महिला के परिजनों को मिलने पर सभी नाराज चल रहे थे. सब ने मिलकर सिपिन कुमार की हत्या की योजना बनाई और बुधवार की देर रात ललिता देवी से फोन करवा कर सिपिन कुमार को बुलवाया तथा धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी गई व शव को फेंक कर आरोपी फरार हो गए.

रिपोर्ट- शंकर कुमार

Read More
{}{}