trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02335569
Home >>BH Madhepura

Madhepura News: 19 वर्षीय अंकित कुमार का गला रेत कर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: मधेपुरा में अज्ञात बदमाशों ने एक 19 साल के छात्र की गला रेतकर हत्या कर दी. अभी घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार से बात कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Madhepura News: 19 वर्षीय अंकित कुमार का गला रेत कर की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2024, 02:13 PM IST

मधेपुरा: मधेपुरा के भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत चौड़ा गांव स्थित वार्ड संख्या 15 में अज्ञात अपराधियों ने 19 वर्षीय अंकित कुमार नामक छात्र की गला रेत कर हत्या कर दी. हत्या के बाद अपराधियों ने शव को बगल के बांस वाड़ी में फेंक दिया. हालांकि घटना कैसे हुई है घटना का कारण क्या है इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस गहन छानबीन कर रही है.

घटना स्थल पर खुद हेड क्वार्टर डीएसपी मनोज मोहन पहुंचे हुए है एसएफएल की टीम भी मामले की तफ्तीश में जुटी है. बताया जा रहा कि अंकित आज सुबह बांस वाड़ी में सोच के लिए गया था जहां पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी और अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके वारदात पर पहुंचे राजद नेता सह समाजसेवी प्रो,रणधीर यादव ने दुख प्रगट कर बताया कि घटना काफी दुखद और निंदनीय है हम पुलिस के आलाधिकारी और परिजनों से मांग किए हैं कि किसी भी हाल में निर्दोष फंसे नहीं और दोषी को बक्से नहीं जाय. उन्होंने मृतक परिजनों को हर हाल में मदद का भरोसा भी दिलाया.

वहीं मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है, इस मौके पर मधेपुरा हेड क्वार्टर डीएसपी मनोज मोहन ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. यहां एसएफएल टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया है जांच उपरांत किसी भी हाल में दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- Muzaffarpur News: लूट में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

 

Read More
{}{}