trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02096029
Home >>Bihar loksabha Election 2024

कर्पूरी ठाकुर संग कैसे-कैसे खेल खेले गए, सरकार गिराने को क्या-क्या नहीं किया गया, पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

Bihar News : पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत से ही कांग्रेस को टारगेट पर रखा और कहा कि अगले चुनाव में ये लोग दर्शक दीर्घा में बैठे नजर आएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में भारत के 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने पर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों को लेकर विरोधियों को आईना दिखाने का काम किया. 

Advertisement
पीमए नरेन्द्र मोदी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 05, 2024, 06:27 PM IST

पटना :  पीमए मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपने जवाब में स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर के योगदान को याद किया और इस बहाने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस पिछड़ों और अति पिछड़ों की विरोधी पार्टी है. पहले से ही कांग्रेस को पिछड़ों को लेकर कोई सहानुभूति नहीं रहती थी और स्वर्गी कर्पूरी ठाकुर इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं.

पीमए मोदी ने सोमवार को संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपने जवाब में स्वर्गीय कर्पूरी ठाकुर के योगदान को याद किया और इस बहाने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस पिछड़ों और अति पिछड़ों की विरोधी पार्टी है. पहले से ही कांग्रेस को पिछड़ों को लेकर कोई सहानुभूति नहीं रहती थी और स्वर्गी कर्पूरी ठाकुर इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं. पीएम मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत से ही कांग्रेस को टारगेट पर रखा और कहा कि अगले चुनाव में ये लोग दर्शक दीर्घा में बैठे नजर आएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में भारत के 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने पर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों को लेकर विरोधियों को आईना दिखाने का काम किया. 

इसके अलावा पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए टारगेट भी सेट कर दिया. पीएम मोदी ने कहा, अध्यक्ष महोदय, वैसे तो मैं कभी नंबरों के जाल में नहीं पड़ता पर देश का जो मूड है, उसके आधार पर कहता हूं कि अगली बार 400 पार. पीएम मोदी ने मल्लिकार्जुन खड़गे की बातों को लेकर चुटकी भी ली और कहा कि यह तो खड़गे जी भी चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा जनता जर्नादन भाजपा को अकेले 370 सीटें देने वाली है तो पूरी एनडीए 400 पार चली जाएगी.

पीएम मोदी ने परिवारवाद को निशाने पर रखते हुए कहा, यह लोकतंत्र के लिए हानिकारक है. किसी का बेटा ही पार्टी का अध्यक्ष बनेगा, यह सब लोकतंत्र का मजाक उड़ाने जैसा है. राहुल गांधी का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा, एक ही प्रोडक्ट को बार बार लांच करने के चक्कर में आज कांग्रेस की क्या हालत हो गई है, यह कांग्रेस ही नहीं समझ रही है, पूरा देश समझ रहा है.

पीएम मोदी ने कहा, विपक्ष ने जो संकल्प लिया है, उसका मैं स्वागत करता हूं. कांग्रेस का नाम लेकर उन्होंने कहा, लंबे समय तक जो लोग सत्तापक्ष में बैठे, अब लंबे समय तक वे विपक्ष में बैठेंगे, यह मुझे पक्का विश्वास हो गया है. विपक्षी दलों के लोग ऐसे ऐसे काम कर रहे हैं कि जनता का आशीर्वाद उन तक पहुंच ही नहीं पाएंगे. विपक्ष के लोग इसके लिए खासी मेहनत भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  7 फरवरी को दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे सीएम नीतीश कुमार, लोकसभा चुनाव को लेकर बनेगी रणनीति

 

 

Read More
{}{}