trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02130835
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Bhagalpur News: आतंकवादियों को पनाह देने वाले मूल से होंगे समाप्त: अश्विनी चौबे

Bhagalpur News: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों, उग्रवादियों को सह देने वाले मूल से समाप्त होंगे. ईडी की रेड पर केंद्रीट मंत्री ने कहा कि चोरी करने वाले कि यहां छापेमारी होती है. 

Advertisement
अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय मंत्री
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2024, 02:39 PM IST

Bhagalpur News: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा 27 फरवरी को भागलपुर में है. यहां वो रोड शो करेंगे. वहीं, भागलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Union Minister Ashwini Choubey) ने तेजस्वी यादव (Ashwini Kumar Choubey targeted Tejashwi Yadav) की जन विश्वास यात्रा पर निशाना साधा. उन्होंने (Ashwini Choubey) मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये जनता को धोखा देने के लिए और गुमराह करने के लिए तमाम वंशवादियों और भ्रष्टाचार की जमात विश्वास यात्रा नहीं निकाल रहे है बल्कि जनता में अविश्वास पैदा कर रहे हैं. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने (Union Minister Ashwini Choubey) कहा कि इन सब लोगों को समझ में आ जायेगा जब फिर ये शून्य पर रहेंगे. तमाम इंडी ठगबंधन वाले जनता को ठगने चले है. तमाम भ्रष्टाचारी, उग्रवादी, आतंकवादियों को सह देने वाले ये सभी मूल से समाप्त हो जाएंगे.

लालू प्रसाद यादव के विधायक और करीबियों के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Union Minister Ashwini Choubey) ने कहा कि चोरी करने वाले को पुलिस गिरफ्तार न करे, पूछताछ न करे, तो क्या करेंगे? 

अश्विनी कुमार चौबे (Union Minister Ashwini Choubey) ने कहा कि रोपेंगे पेड़ बबूल का तो आम कहां से होगा. जिन्होंने भ्र्ष्टाचार किया है, उन पर कार्रवाई होगी. यह ईडी और सीबीआई स्वतंत्र एजेंसी है. जब ये लोग दोनों पॉकेट में प्रधानमंत्री रखते थे तभी यह सीबीआई वाला केस हुआ था. सीबीआई ईडी सब स्वतंत्र एजेंसी है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले झारखंड में ट्रांसफर-पोस्टिंग में नियमों की हुई अनदेखी! EC नाराज

बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राज्य में जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान वह सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. साथ ही भारतीय जनता पार्टी पर भी जुबानी हमले कर रहे हैं. दूसरी, तरफ तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के विरोधी इस यात्रा पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं.

रिपोर्ट:अश्वनी कुमार

Read More
{}{}