trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02152156
Home >>Bihar loksabha Election 2024

अमित शाह पर लालू की टिप्पणी बालू माफिया की गिरफ्तारी से बौखलाहट: सुशील मोदी

Bihar News In Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की कार्रवाई, नकद 2 करोड़ 30 लाख रुपये की बरामदगी और गिरफ्तारी से बौखलाए लालू प्रसाद गृह मंत्री अमित शाह पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. सत्ता चली गई है लेकिन ऐंठन नहीं सु

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 12, 2024, 07:47 AM IST

पटना: Bihar News In Hindi: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि बालू माफिया सुभाष यादव के परिसरों पर ईडी की कार्रवाई, नकद 2 करोड़ 30 लाख रुपये की बरामदगी और गिरफ्तारी से बौखलाए लालू प्रसाद गृह मंत्री अमित शाह पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं.

सत्ता चली गई है लेकिन ऐंठन नहीं

सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद की सत्ता चली गई, लेकिन अहंकार की ऐंठन नहीं गई, इसलिए वे देश के गृहमंत्री को पहचानने से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की मां के नाम पर बने मां मरछिया देवी काम्प्लेक्स में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट खरीदने वाले सुभाष यादव पर जब कानून का डंडा चला, दर्द माफिया को संरक्षण देने वालों को हुआ.

मनी लॉन्ड्रिंग के केस की जांच कर रही है ED 

सुशील मोदी ने कहा कि सुभाष यादव ने 13 जून 2017 को एक ही दिन में राबड़ी देवी के तीन फ्लैट 1 करोड़ 72 लाख रुपये में खरीद लिये थे. यह सौदा मनी लौंड्रिंग का मामला था, जिसकी जांच ईडी कर रही है.

कालाधन सफेद करने में सहायक बने थे सुभाष यादव

उन्होंने कहा कि लालू परिवार का कालाधन सफेद करने में सहायक बने सुभाष यादव को राजद ने बदले में पिछली बार चतरा से लोकसभा का टिकट दिया था. इस बार टिकट बंटने से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. सुशील मोदी ने कहा सुभाष यादव की ब्राडसन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी सहित तीन कंपनियों को लालू प्रसाद का संरक्षण प्राप्त है. इनकी एक कंपनी वंशीधर कंस्ट्रक्शन प्रा.लिमिटेड गया में सढैल पहाड़ का अवैध खनन कर रही है. गौरतलब है कि ED ने सुभाष यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}