trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02184695
Home >>Bihar loksabha Election 2024

केजरीवाल को कोर्ट से राहत नहीं, फंसाने का आरोप राजनीतिक शिगूफा: सुशील मोदी

Bihar Latest News: सुशील मोदी ने कहा कि पूरी दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है और उसके तार आतंकी संगठनों से जुड़ रहे हैं. भ्रष्टाचार में डूबे ऐसे लोगों के समर्थन में रैली करने वाले दल जनता को गुमराह करने के लिए लोकतंत्र पर खतरा बता रहे हैं.

Advertisement
सुशील कुमार मोदी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 01, 2024, 10:44 PM IST

Bihar News: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शराब घोटाले में गिरफ्तार अरविंद केजरीवाल को अदालत से कोई राहत नहीं मिलना और 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज देना साबित करता है कि उन्हें फँसाने के राजनीतिक आरोप में कोई दम नहीं. मोदी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और तीन अन्य दागी मंत्रियों के खिलाफ ईडी के पास घोटालों के इतने पुष्ट प्रमाण हैं कि इनमें से किसी को देश की किसी अदालत से राहत नहीं मिली.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार के मंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह भी जेल में हैं. किसी को जमानत क्यों नहीं मिली? सुशील मोदी ने कहा कि पूरी दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी है और उसके तार आतंकी संगठनों से जुड़ रहे हैं. भ्रष्टाचार में डूबे ऐसे लोगों के समर्थन में रैली करने वाले दल जनता को गुमराह करने के लिए लोकतंत्र पर खतरा बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:जिस जेल में बंद थे बिहार के नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन, उसी जेल में पहुंच गए केजरीवाल

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ के जेल नंबर 2 में पहुंच चुके हैं. वहीं, जेल नंबर 2, जहां बिहार के बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन कैद रह चुके हैं. दरअसल, बिहार के चर्चित तेजाब केस में कोर्ट ने मोहम्मद शहाबुद्दीन को उम्र कैद की सजा दी थी और उन्हें सीवान की जेल में बंद किया गया था. उस समय पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड का भी केस चल रहा था और उनकी पत्नी ने मोहम्मद शहाबुद्दीन से अपनी जान का खतरा बताकर उन्हें किसी और जेल में ट्रांसफर करने की अर्जी दी थी.

यह भी पढ़ें:बिहार में 2014 और 2019 से भी दयनीय स्थित में पहुंची कांग्रेस, देखिए कैसे गिरा ग्रॉफ?

सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई और उसके बाद कोर्ट के आदेश पर शहाबुद्दीन को दिल्ली के तिहाड़ जेल भेजने का आदेश जारी हो गया. तिहाड़ जेल के जेल नंबर 2 में मोहम्मद शहाबुद्दीन को तन्हाई बैरक में रखा गया था. शहाबुद्दीन ने इसके विरोध में भूख हड़ताल भी की थी. 

 

Read More
{}{}