Home >>Bihar loksabha Election 2024

'माफिया, डाकू और रंगा सियार हैं राजद प्रत्याशी', सम्राट चौधरी का दीपक यादव पर तगड़ा हमला

Samrat Chaudhary: उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जनसभा में 2025 तक 10 लाख नौकरी देकर ही वोट मांगने आने का ऐलान किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी छोड़कर राजद में आये वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार दीपक यादव को माफिया, डाकू और रंगा सियार कहा. 

Advertisement
सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार
Stop
Shailendra |Updated: May 16, 2024, 06:10 PM IST

Samrat Chaudhary: बिहार के बगहा में छठे चरण में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गईं है. 16 मई, 2024 दिन गुरुवार को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राजद नेता दीपक यादव पर जमकर निशाना साधा. सम्राट चौधरी ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार दीपक यादव को माफिया, डाकू और रंगा सियार बताया. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि चुनाव बाद भेजेंगे जेल या भागेंगे नेपाल.

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की लोगों से अपील की. इस दौरान मोदी सरकार की खूबियां और उपलब्धियां गिनाई. सम्राट चौधरी ने कहा कि आज दूसरे देश भीख मांग रहे है, लेकिन मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत का जीडीपी तेजी से आगे बढ़ रही है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी छोड़कर राजद में आये वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार दीपक यादव को माफिया, डाकू और रंगा सियार कहा. 

बीजेपी नेता आगे कहा कि बीजेपी में रंगा सियार बनकर आने वाला डाकू है, जिससे बचने की जरूरत है. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि जनसभा में 2025 तक 10 लाख नौकरी देकर ही वोट मांगने आने का ऐलान किया. इस दौरान जनसभा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भोजपुरी में सम्बोधन करते हुए सुनील कुमार को जिताने की लोगों से अपील की. 

यह भी पढ़ें:‘लालू परिवार की जमीन जब्त होकर आश्रम खुलेगा’, JDU ने कहा- 486 करोड़ रुपये की...

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी महज अपने 17 महीने के कार्यकाल में 5 लाख नौकरी देने का झूठा ढोल पीट रहे हैं. उनको इसके बजाय अपने पिता के रेलमंत्रित्व काल में नौकरी के बदले जमीन हथियाने मामले का खुलासा करना चाहिए. 

 

रिपोर्ट: इमरान अजीज

{}{}