trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02270242
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Masaurhi News:'चुनावी रंजिश में दलित परिवार पर हमला', RJD समर्थकों पर आरोप

Masaurhi News: मसौढ़ी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पीड़ित पक्ष की तरफ से इसमें आरोप लगाया गया था कि एक राजनीतिक पार्टी विशेष के 15-20 कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी का वोट देने से मना करने पर सुरेंद्र चौधरी के घर में घुसकर उसे और उसकी पत्नी समेत बच्चों को लाड़ी डंडे से पीट पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था .

Advertisement
RJD समर्थकों पर दलित परिवार की पिटाई का आरोप
Stop
Shailendra |Updated: May 30, 2024, 02:39 PM IST

Masaurhi: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 में चुनावी रंजिश से कई मारपीट की घटनाएं सामने आई है. इन्हीं घटनाओं में से एक घटना मसौढ़ी की है. जहां पर  
राजद (RJD) समर्थकों पर दलित परिवार की पिटाई का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार के अनुसार, 12 से 15 की संख्या में राजद (RJD) समर्थकों ने परिवार की पिटाई की है. पीड़ित परिवार ने बताया कि चुनावी रंजिश में उनकी पिटाई की गई है. वहीं, डीएसपी ने इस मामले में कहा कि बच्चों के बीच विवाद में मारपीट की घटना को दिया गया है अब इसे राजनीतिक रंग दिया जा रहा है.

दरअसल, बीते तीन दिनों से मसौढ़ी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो लहसुना कराय गांव का है. जिसमें पीड़ित पक्ष की तरफ से इसमें आरोप लगाया गया था कि एक राजनीतिक पार्टी विशेष के पंद्रह-बीस कार्यकर्ताओं ने अपनी पार्टी का वोट देने से मना करने पर सुरेंद्र चौधरी के घर में घुसकर उसे और उसकी पत्नी समेत बच्चों को लाड़ी डंडे से पीट पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया था .

इस मारपीट में घायल दंपति को ग्रामीणों के सहयोग से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए पटना भेजा गया था. घटना की सूचना पर कुछ राजनीतिक दल के लोग भी पीड़ित के गांव पहुंचे. वायरल वीडियो के संज्ञान में आने पर मसौढ़ी एसडीपीओ नभ वैभव ने मारपीट की घटना की पुष्टि की, लेकिन घटना का कारण बच्चों की आपसी लडाई के दौरान बड़ों की तरफ से हस्तक्षेप करना और उनका फिर आपस में भिड़ जाना बताया. 

यह भी पढ़ें:काजल राघवानी और खेसारी ही नहीं, भोजपुरी के ये स्टार पवन सिंह के प्रचार में उतरे

उन्‍होंने इसे अनावश्‍यक रूप से राजनीतिक स्‍वरूप देने का प्रयास बताया है. एसडीपीओ ने बताया कि बच्‍चों के बीच स्‍कूल में ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. बाद में इसमें दोनों परिवार भी शामिल हो गए. हालांकि, पुलिस ने उन्‍हें समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया था. लेकिन शाम में फिर आरोपितों ने उसके घर में घुसकर गाली गलौज और मारपीट किया था. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

रिपोर्ट: प्रभंजन सिंह

Read More
{}{}