trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02269422
Home >>Bihar loksabha Election 2024

'CM का एक बेटा है, उसे भी नहीं संभाल पाए', नीतीश के इतना बाल-बच्चा पर राबड़ी देवी का पलटवार

Rabri Devi on CM Nitish Kumar: राबड़ी देवी पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार और अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए गहन प्रचार कर रही हैं. उन्होंने दावा किया कि चुनाव पलट गया है और बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को हार दिख रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज्य में एक रैली के दौरान चुनाव के बाद तेजस्वी यादव के जेल जाने को लेकर की गयी टिप्पणी की आलोचना की. 

Advertisement
राबड़ी देवी
Stop
Shailendra |Updated: May 29, 2024, 11:10 PM IST

Patna: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के नौ बच्चों को लेकर की गयी टिप्पणी पर 29 मई दिन बुधवार को पलटवार किया. राबड़ी देवी ने कहा कि कुमार का एक बेटा है और वह उसे भी नहीं संभाल पाए.  राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका केवल एक बेटा है, जिसे वह संभालने में असमर्थ हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार चुनाव प्रचार के दौरान गाली-गलौज कर रहे हैं. उन्हें इस बात से भी दिक्कत है कि हमारे नौ बच्चे हैं. उन्हें पता होना चाहिए कि हमने परिवार के साथ-साथ राज्य भी चलाया है. अगर जरूरत पड़ी तो हम देश भी चला सकते हैं. राबड़ी देवी यह भी कहा कि उनके सभी बच्चे अपने पैरों पर खड़े हैं और अब पति-पत्नी घर चलाते हैं. दरअसल, सीएम नीतीश कुमार ने अपनी चुनावी रैलियों में कहा था कि क्या कोई इतने बच्चे पैदा करता है. 

राबड़ी देवी पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार और अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के लिए गहन प्रचार कर रही हैं. उन्होंने दावा किया कि चुनाव पलट गया है और बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को हार दिख रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज्य में एक रैली के दौरान चुनाव के बाद तेजस्वी यादव के जेल जाने को लेकर की गयी टिप्पणी की आलोचना की. राजद नेता राबड़ी देवी ने कहा कि जितनी गाली देना है, जेल भेजना है सब कुछ कर लें. और सब कुछ कर लिया है अब क्या करेंगे. अब तैयार रहे जाने के लिए. 

यह भी पढ़ें:'नर-पिशाच, तानाशाह, किम जोंग से योगी की तुलना करना सनातन का अपमान', तेजस्वी पर भड़के आचार्य प्रमोद कृष्णम

प्रधानमंत्री के परमात्मा द्वारा भेजे जाने संबंधी बयान पर चुटकी लेते हुए राबड़ी ने पूछा कि 10 साल में परमात्मा भेजे हैं. 10 साल में देश के लिए क्या किये हैं. 10 साल में पैदा हुए हैं. उनको, हमको, सबको परमात्मा जन्म देता है. राबड़ी देवी ने आरक्षण को बचाने की वकालत करते हुए कहा कि आरक्षण को लेकर मोदी जी झूठ बोल रहे हैं. कह रहे हैं कि मंगलसूत्र छीनकर मुसलमान को दे देंगे. यही प्रधानमंत्री की बोली है. प्रधानमंत्री विकास, रोजगार और महंगाई पर नहीं, संविधान को बचाने पर नहीं बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि कोई बुड़बक लड़का भी वैसा भाषण नहीं देगा जैसा वह (मोदी) दे रहे हैं. प्रधानमंत्री अपनी गरिमा को गिरा दिये हैं. 

इनपुट: भाषा

Read More
{}{}