Home >>Bihar loksabha Election 2024

Pappu Yadav in Purnia: '500 लेकर वोट नहीं देना, हम देंगे 5 हजार'- पप्पू यादव

Pappu Yadav in Purnia: बिहार के पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जाप के द्वारा प्रणाम पूर्णिया महारैली का आयोजन किया गया. जिसमे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत पार्टी के नेता शामिल हुए. वहीं काफी संख्या में आम लोग महारैली में शामिल हुए.

Advertisement
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 09, 2024, 05:26 PM IST

पूर्णिया: Pappu Yadav in Purnia: बिहार के पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में जाप के द्वारा प्रणाम पूर्णिया महारैली का आयोजन किया गया. जिसमे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव समेत पार्टी के नेता शामिल हुए. वहीं काफी संख्या में आम लोग महारैली में शामिल हुए. इस दौरान पार्टी के नेताओ ने पप्पू यादव का जोरदार स्वागत किया. 

वहीं पप्पू यादव ने जनता का अभिवादन किया. इस दौरान पप्पू यादव ने पूर्णिया की जनता के सामने कई संकल्प रखे. पप्पू यादव ने कहा पूर्णिया के लोगों को 24×7 निशुल्क एंबुलेंस सेवा देंगे, अगले पांच वर्षो में पूर्णिया के 10 हजार परिवारों को रोजगार देंगे. पूर्णिया को बिहार की उपराजधानी और पूर्वोत्तर भारत की औद्योगिक राजधानी बनाएंगे. 

हर पंचायत में युवाओं के लिए क्रीड़ा मैदान स्टेडियम के साथ जिम लाइब्रेरी बनाएंगे. भ्रष्टाचार मुक्त सरकारी कार्यालय बनाएंगे. सबकी सुरक्षा सबकी सेवा सबको न्याय का संकल्प लिया. पप्पू यादव ने आगे कहा कि पूर्णिया के जनता में हमे कभी हारना सिखाया नहीं, आज की सभा राजनीतिक नहीं है और न ही नफरत पैदा करने के लिए है. आज की भीड़ रिश्तों और प्यार की है. 

पप्पू यादव ने लोगों से अपील की और कहा कि 500 लेकर वोट नहीं देना है. हम 5 हजार देंगे. दूसरे से 500 ले लीजिएगा और वोट मत दीजिएगा. पप्पू यादव ने कहा कि पूरा देश जब कोरोना से डर रहा था, तब मैं सेवा कर रहा था. पटना के बाढ़ में हम खरे थे. वहीं गठबंधन को लेकर पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया और कहा कि हम गठबंधन करना चाहते है. कांग्रेस से लंबी बात भी हुई है. हमने कहा कि कोशी सीमांचल की जो जिम्मेदारी दी जाएगी निभायेंगे.

हम गठबंधन चाहते है, लेकिन पूर्णिया में पप्पू यादव को कोई आंख दिखा कर कहेंगे गठबंधन करने को तो मर जाएंगे, लेकिन नहीं करेंगे. हम कांग्रेस की ताकत बनना चाहते है. पूर्णिया छोड़ने के लिए कोई कहेगा तो मरना पसंद है, लेकिन पूर्णिया छोड़ेंगे नहीं.
इनपुट- निषेद

यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit: तेजस्वी-राहुल सिर्फ बातें करते रहें, अमित शाह ने मैदान मार लिया!

{}{}