trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02218893
Home >>Bihar loksabha Election 2024

'तेजस्वी यादव के लिए बिहार में नो चांस, पवन अच्छा लड़का है और हम उसे समझाएंगे', बिहार में मनोज तिवारी की एंट्री

Manoj Tiwari In Bihar: लोकसभा चुनाव अपने चरम पर पहुंच चुका है और बिहार में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है. इस बीच बिहार की तपती राजनीति में भोजपुरी के सुपर स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की एंट्री से माहौल और गरमा सकता है. 

Advertisement
मनोज तिवारी, भोजपुरी स्टार और भाजपा सांसद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 24, 2024, 12:21 PM IST

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की सरगर्मी के बीच भोजपुरी स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी बुधवार को पटना पहुंचे. पटना में पत्रकारों से बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा, चुनावी माहौल अच्छी तरह देख रहे हैं. देश का भाव बहुत अच्छा है. इतनी गर्मी के बाद भी लोगों में उत्साह है और हमें विश्वास है कि बिहार में इस बार भी हम स्वीप करेंगे. उन्होंने कहा, आज हम अररिया जा रहे हैं और उसके बाद कटिहार और भागलपुर जाएंगे. बिहार के चुनावी रण में प्रचार का पहला दिन है. विपक्ष ने अपना परिचय दे दिया है और उसे लेकर पूरा देश सन्न है. मनोज तिवारी ने कहा, कांग्रेस का यह कहना कि हम देशवासियों की प्रॉपर्टी का समीक्षा करेंगे और अल्पसंख्यकों में, मुस्लिमों में बराबर-बराबर बांट देंगे, मैं समझता हूं इसके बाद अब कुछ बताने की जरूरत नहीं है कि ये लोग कैसे देश बांटने में लगे हुए हैं. 

READ ALSO: दूसरे चरण के मतदान के लिए आज शाम खत्म हो जाएगा चुनाव प्रचार, कल से डोर टू डोर कैंपेन

मनोज तिवारी ने कहा, मैं समझता हूं कि तेजस्वी यादव को अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए कि क्यों उनको इतनी मिलन के बाद भी बड़े-बड़े झटके लगे हैं. बिहार की जनता उनकी पार्टी की सोच को पहचान चुकी है और अब उनके लिए कोई चांस नहीं है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार सत्ता संभालेंगे और 400 प्लस तो छोड़िए, अब हम 418 तक भी जा सकते हैं. 

वहीं, कन्हैया कुमार के दिल्ली से चुनाव लड़ने पर मनोज तिवारी ने कहा, बेगूसराय में चार लाख से हराकर भेजा था. अब दिल्ली वाले लगता है कि 5 लाख से ज्यादा से हराकर भेजेंगे. रोहिणी आचार्य का बयान देखिए, कांग्रेस का मेनिफेस्टो देखिए, कुल मिलाकर समझ में आ जाएगा कि घमंडिया गठबंधन का मानसिक संतुलन खो चुका है. 

READ ALSO: '26 अप्रैल को जुमां का दिन, नहीं मिलेगी शैतान को कामयाबी...', किशनगंज में बोले ओवैसी

पवन सिंह के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने पर मनोज तिवारी ने कहा, हम पवन बाबू से बोलेंगे, हम समझा रहे हैं. हम उनसे बात करेंगे. वह राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं. राष्ट्र के विकास में अपना सहयोग दें. उनको तो हमने आसनसोल से टिकट दिया था, लेकिन वहां से चुनाव वो नहीं लड़े, बाकी भविष्य में उनका ध्यान रखा जाएगा. पवन मेरा छोटा भाई है, बहुत अच्छा लड़का है. उनसे हम बात करेंगे. हम कोशिश कर रहे हैं कि उनसे बात करके समझा दें.

रिपोर्ट: निषेद

Read More
{}{}