trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02145202
Home >>Bihar loksabha Election 2024

लोकसभा में 0 तो विधानसभा में 22 से नीचे सिमट जाएगी आरजेडी, बिहार सरकार के मंत्री संतोष सुमन का बड़ा हमला

Bihar Politics: हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन ने राष्ट्रीय जनता दल पर बड़ा हमला बोला है. संतोष कुमार सुमन का कहना है कि विपक्ष को आउट हो जाने का डर लग रहा है. 

Advertisement
बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 07, 2024, 03:02 PM IST

पटनाः Bihar Politics: हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन ने राष्ट्रीय जनता दल पर बड़ा हमला बोला है. संतोष कुमार सुमन का कहना है कि विपक्ष को आउट हो जाने का डर लग रहा है. विपक्षी दल नहीं चाहते कि अमित शाह बिहार आएं. वे आ रहे हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा, लालू प्रसाद यादव चूक गए. जिस तरह से षड्यंत्र रचकर बिहार में सत्ता का खेल खेला गया और महागठबंधन की सरकार बनी, उसके बाद नीतीश कुमार ने देखा कि महागठबंधन की सरकार में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है तो फिर वह NDA में आ गए. इससे लालू प्रसाद यादव चूक गए. 

संतोष कुमार सुमन ने कहा, अब लालू प्रसाद यादव उलजुलूल बातें कर रहे हैं. अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं. लालू के पास कोई नया स्क्रिप्ट नहीं ह. जंगलराज की बात होती है, जब सत्ता में डायरेक्ट और इनडायरेक्ट तरीके से आते हैं. उसके बाद जंगलराज की झलक भी देखने को मिल जाती है. जंगलराज के नायक लालू प्रसाद यादव हैं और अपने युवराज को जो उन्होंने प्रोजेक्ट किया है, वो मुरैठा बांधकर दबंगता का परिचय दे रहे हैं. 

संतोष सुमन बोले, जनता को यह लोग क्या दिखाना चाह रहे हैं कि आएंगे तो जंगलराज पार्ट 2 लेकर आएंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए की 40 सीटों पर तैयारी चल रही है और हम सभी 40 सीटें जीतेंगे और राजद—कांग्रेस को जीरो पर आउट कर देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि राजद एक समाज विशेष को लेकर चलती है. वह समाज इतना उत्साह में रहता है कि गलत काम कर देता है. राजद के कार्यकर्ता बहुत उग्र हैं, जिनसे बिहार की जनता डरी हुई है. 

उन्होंने कहा, राजद समर्थक जब रोड पर निकलते हैं तो दुकानें बंद हो जाती हैं. ऐसी मानसिकता के साथ जो लोग सत्ता में आएंगे, वो जनता का क्या हाल करेंगे. संतोष ने कहा, राजद की रैली में काफी कम भीड़ थी. इसका कारण यह है कि राजद से जनता उब चुकी है. उन्होंने यह भी कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में राजद को 22 से भी कम सीटें आएंगी.
इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव, पटना

यह भी पढ़ें- ये इच्छा पूरी हो जाए तो एनडीए से टस से मस नहीं होंगे चिराग पासवान, क्या भाजपा उनकी मुराद पूरी कर पाएगी?

Read More
{}{}