trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02143242
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Jharkhand: PM पर लालू यादव के बयान से झारखंड का सियासी पारा चढ़ा, 'मोदी का परिवार' पर JMM ने कही ये बात

Politics On Modi Ka Parivar: झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि जितने भी दागी हैं, वह डर से मोदी के परिवार में जुटते जा रहे हैं और मोदी का डरने वाला परिवार बड़ा हो रहा है. 

Advertisement
झारखंड का सियासी पारा चढ़ा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 06, 2024, 11:44 AM IST

Politics On Modi Ka Parivar: लोकसभा चुनाव से पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करके सियासी पारे को बढ़ा दिया है. पीएम मोदी ने तो इसे चुनावी हथियार बना लिया है. उन्होंने तेलंगाना रैली में राजद अध्यक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं. बीजेपी ने 2019 में जैसे 'मैं भी चौकीदार' मुहिम चलाई थी ठीक उसी तरह इस बार 'मोदी का परिवार' कैंपेन स्टार्ट कर दिया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के तकरीबन सभी नेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'मोदी का परिवार' लिख लिया है. चुनाव से पहले 'मोदी का परिवार' पर बयानबाजी शुरू हो चुकी है. इसको लेकर झारखंड की राजनीति भी हाई है. 

झारखंड मुक्ति मोर्चा ने 'मोदी का परिवार' पर कटाक्ष किया है. झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि जितने भी दागी हैं, वह डर से मोदी के परिवार में जुटते जा रहे हैं और मोदी का डरने वाला परिवार बड़ा हो रहा है. उन्होंने आगे कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा एक लड़ने वाला परिवार है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ता रहेगा और झारखंड कभी नहीं झुकेगा. मनोज पांडे ने आगे कहा कि 'मोदी का परिवार' चंद पूंजीपतियों का परिवार है, जो देश को लूट रहे हैं या फिर देश का पैसा लेकर फरार हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- स्मृति ने अब लालू यादव को कहा 'चारा चोर' तो RJD को लगी मिर्ची, फिर किया पर्सनल अटैक

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि पीएम सिर्फ इवेंट करने में माहिर हैं. इस बार परिवार के सेंटीमेंट को इवेंट बनाकर जनता की आंखों में धूल झोंकना चाहते हैं, लेकिन जनता उन्हें समझ गई है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पीएम मोदी भले ही पूरे देश को अपना परिवार कहें, लेकिन मणिपुर, हथरस, मेडल जीतने वाली बेटियों, किसानो और युवाओं के साथ जो व्यवहार किया गया है, वह कतई भी एक परिवार वाला नहीं कर सकता. 

ये भी पढ़ें- पिछले 30 साल से केवल 1250 परिवार ही राजनीति में विधायक और मंत्री बने: प्रशांत किशोर

इंडिया ब्लॉक के नेताओं पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि 10 साल तक बिना छुट्टी लिए हर त्यौहार को सैनिकों के साथ मनाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का परिवार देश के 140 करोड़ देशवासी हैं. उन्होंने कहा रि मोदी जी का परिवार वे किसान, वे बहनें, वह युवा, वह छोटे व्यवसाय भी हैं, जिनके लिए उन्होंने कुछ ना कुछ कल्याणकारी योजना अवश्य चलाई हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में भाजपा महिला मोर्चा ने नारी शक्ति वंदन यात्रा का आयोजन किया. महिला मोर्चा की चतरा जिला अध्यक्ष निशा कुमारी के नेतृत्व में निकाली गई यह यात्रा शहर के जतराहीबाग से चलकर केशरी चौक पहुंची.  

Read More
{}{}