trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02087150
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Santosh Suman: 'ऑफर किया गया था डिप्टी सीएम का पद, लेकिन...', महागठबंधन पर मांझी के बेटे मंत्री संतोष सुमन का बड़ा खुलासा

Bihar Politics: मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि सबको पता है उनके समय में जंगलराज था और उन्होंने अकूत संपत्ति जमा किया था. महागठबंधन पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले भी यही मानसिकता की सरकार थी.

Advertisement
मंत्री संतोष सुमन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 31, 2024, 10:34 AM IST

Bihar News: जीतन राम मांझी के बेटे और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन एनडीए सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार अपन गृहजिला गया पहुंचे. यहां उनका ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने राजद अध्यक्ष लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. संतोष सुमन ने कहा कि सबको पता है उनके समय में जंगलराज था और उन्होंने अकूत संपत्ति जमा किया था. महागठबंधन पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि इससे पहले भी यही मानसिकता की सरकार थी.

मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि जब नीतीश कुमार को घुटन महसूस हुआ तो बाहर निकलकर आए है. हम अध्यक्ष ने इस दौरान साफ कहा कि जो भी भ्रष्टाचार करेगा, एनडीए सरकार में उसको बख्शा नहीं जाएगा. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ पर उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त रहेगा या करेगा, उनपर इस सरकार में कार्यवाई होगी. उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि ईडी और सीबीआई को भाजपा लगाती है, उनसे पूछो कि उनके घर से इतना पैसा क्यों निकलता है. मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि जनता सब जानती है कि एनडीए सरकार में सब भ्रष्टाचारी डरे और सहमे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  Bihar Politics: नीतीश के जाने से बिहार में कांग्रेस की बल्ले-बल्ले! राजद की भी लगी लॉटरी, समझें कैसे

विधानसभा में बहुमत साबित करने पर मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि विधानसभा में बहुमत के लिए 122 विधायकों की जरूरत होती है. हमारे पास तो 128 की संख्या है. उन्होंने कहा कि हम बहुमत साबित करके दिखाएंगे. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार मजबूती से काम करेगी और जल्द ही विभागों का बंटवारा भी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि विधानसभा में बजट भी पास होगा. इस दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि राजद की ओर से हमारे पास डिप्टी सीएम का पद का ऑफर हुआ था, लेकिन हमारी पार्टी की निष्ठा नरेंद्र मोदी में है इसलिए हम पार्टी ने एनडीए का साथ दिया.

Read More
{}{}