trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02179603
Home >>Bihar loksabha Election 2024

'लालू ने की सीटों की नीलामी, जिसने लगाई ज्यादा बोली, उसको मिला टिकट', JDU MLC का बड़ा आरोप

Khalid Anwar on Lalu Yadav: खालिद अनवर (JDU MLC Khalid Anwar) ने कहा कि हम लोग लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से इसीलिए अलग हुए थे कि उनके लिए कोई आईडियोलॉजी मायने नहीं रखता, उनके सामने सिर्फ पैसा मायने रखता है. 

Advertisement
जेडीयू एमएलसी का बड़ा बयान
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 29, 2024, 03:42 PM IST

Khalid Anwar on Lalu Yadav: बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में सीट शेयरिंग फाइनल हो गई. लेकिन बिहार में सीट बंटवारे में राजद ने कर कांग्रेस के साथ बड़ा खेला कर दिया. खासतौर पर पप्पू यादव के साथ. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने पप्पू यादव के लिए किसी भी सीट का विकल्प नहीं छोड़ा है. पूर्णिया के बाद सुपौल और मधेपुरा सीट भी कांग्रेस को नहीं दी. अब बड़ा सवाल यही है कि आखिर क्या करेंगे पप्पू यादव? 

इस पर जेडीयू एमएलसी खालिद अनवर (JDU MLC Khalid Anwar) का कहना है कि राजद और उसके सुप्रीमो लालू यादव अपने बेटे और बेटी को ही सिर्फ परिवार मानते हैं. कभी पप्पू यादव या फिर उनके जैसे लीडर को बिहार में उभरने नहीं दिया. उन्होंने (JDU MLC Khalid Anwar) आरोप लगाया कि आरजेडी और लालू यादव ने क्या किया? सीटों की बोली लगाई गई और जिसने ज्यादा पैसा दिया, उसको सीट दिया. कांग्रेस को तीसरे नंबर पर डाल दिया.

खालिद अनवर (JDU MLC Khalid Anwar) ने कहा कि हम लोग लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) से इसीलिए अलग हुए थे कि उनके लिए कोई आईडियोलॉजी मायने नहीं रखता, उनके सामने सिर्फ पैसा मायने रखता है. खालिद अनवर (JDU MLC Khalid Anwar) ने कहा ति बिरनी को जेब में रखियेगा तो काटेगी न और सांप को दूध पिलाइएगा तो क्या करेगा वो? कांग्रेस जिसको अपना दोस्त बनाकर चल रही है उनकी फितरत में है, दगा देना धोखा देना है.

यह भी पढे़ं:बिहार में 15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी AIMIM

बता दें कि पप्पू यादव की इच्छा पूर्णिया से चुनाव लड़ने की है. इसके लिए उन्होंने अपनी पार्टी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय भी कर दिया. इसी बीच महागठबंधन में शामिल राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को सिंबल पकड़ा दिया. हालांकि, पप्पू यादव किसी भी स्थिति में पूर्णिया नहीं छोड़ने की बात कर रहे हैं. पप्पू यादव का दावा है कि पिछले एक साल से पूर्णिया के एक एक घर तक पहुंचे हैं और लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है.

रिपोर्ट: निषेद

Read More
{}{}