trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02122905
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Bihar News: तेजस्वी यादव दे रहे थे भाषण, ईंट लेकर पहुंचा युवक, पुलिस ने हिरासत में लिया

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के जनसभा में भारी भीड़ जुटी हुई थी. इसी बीच हाथों में ईंट लिए एक युवक पर लोगों और पुलिस की नजर पड़ गई. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

Advertisement
सीवान में तेजस्वी यादव की सभा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2024, 02:04 PM IST

Jan Vishwas Yatra: सीवान में जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तभी एक युवक ईंट लेकर मंच के पास पहुंच गया. इसी दौरान एक युवक को ईंट मारने के प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिया गया युवक मोतीहारी का बताया जा रहा है, जो तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के जनसभा में पहुंचा हुआ था. हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. आखिर ये युवक सभा स्थल पर किस वजह से पहुंचा था और इसकी क्या मंशा थी? 

दरअसल, जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के जनसभा में भारी भीड़ जुटी हुई थी. इसी बीच हाथों में ईंट लिए एक युवक पर लोगों और पुलिस की नजर पड़ गई. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.
 
जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उनसे बिहार चलने वाला नहीं है. हम लोगों ने कलम और नौकरी बांटने का काम किया हैं. बीजेपी के लोगों ने तलवार बांटने का काम किया है. हम लोग मंदिर भी जाते हैं, मस्जिद भी जाते हैं, गुरुद्वारा भी जाते हैं. मेरे घर में मंदिर है, लेकिन दिखावा नहीं करते. 

यह भी पढ़ें: Bihar News: बीजेपी ने तलवार बांटने का काम किया, हमने कलम और नौकरी दिया- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश जी के प्रती मेरा सम्मान है रहेगा, लेकिन अब नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. राजद अब MY के साथ साथ अब BAAP की भी पार्टी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बीजेपी वाशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबिन भी हो गया है, पार्टी में कूड़ा को भी ले रहा है. मां-बाप और गुरु सब मेरी जनता है. पटना 3 मार्च को सभी आइए, फिर उन सबका पतन हो जाएगा.

रिपोर्ट: अमित सिंह

Read More
{}{}