trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02121534
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Jan Vishwas Yatra: 'नीतीश कुमार से अब बिहार चलने वाला नहीं है', मोतिहारी और बेतिया में तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को निशाने पर रखा

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने पूछा, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुक रहा है. 2 करोड़ लोगों की नौकरी देने का वायदा किया था मोदी सरकार ने, पर आज 10 साल बाद भी नरेंद्र मोदी ने रोजगार छीनने का काम किया. केंद्र सरकार बहाली कर नहीं रही है. सब कुछ प्राइवेट किया जा रहा है और नौकरी को खत्म कर दिया गया है. 

Advertisement
तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2024, 05:31 PM IST

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा के दूसरे दिन राजद नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मोतिहारी और बेतिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, हमारे चाचा यानी नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. वे 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. भाजपा वाले दिन भर उन्हें हिन्दू मुसलमान में उलझाए रहते हैं. मैं लालू जी को चाहनेवालों से कहना चाहता हूं कि गरीबों के भाग्य को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दीजिए. हम माई बाप की पार्टी वाले लोग हैं और सभी को साथ लेकर चलना है, क्योंकि हम ए टू जेड की पार्टी हैं. तेजस्वी यादव ने कहा, मोतिहारी के मोती झील में हम चाहते थे मोटर स्पोर्ट्स पैसेंजर बोट सेवा शुरू हो. हमारी सरकार 17 महीने ही चल पाई. पता नहीं, नई सरकार इस बारे में क्या करेगी. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि मोदी जी की गारंटी बहुत मजबूत है लेकिन मैं उन्हें चैलेंज करता हूं, क्या आप गारंटी देते हो कि चाचा फिर से नहीं पलटेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा, 10 साल जनता ने नरेंद्र मोदी को दिया और मोतिहारी की जनता ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताया. इससे पहले भी कई बार भाजपा प्रत्याशी जीतते रहे. तेजस्वी यादव ने कहा, पिछली बार जब मोदी जी आए थे तो उन्होंने कहा था कि मोतिहारी चीनी मिल चालू कर वहां की बनी चीनी से वे चाय पीएंगे. लेकिन 10 साल में भाजपा यहां चीनी मिल को शुरू नहीं करवा पाई. भाजपा ने कौन सा उद्योग बिहार में लगा दिया है. कौन सा कारखाना लगा दिया और क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई. 

यह भी पढ़ें:5 नहीं, अब 14 गाड़ियाँ इस्तेमाल कर सकते हैं सियासी दल, कोई भी नहीं डाल पाएगा 2 वोट

तेजस्वी यादव ने पूछा, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुक रहा है. 2 करोड़ लोगों की नौकरी देने का वायदा किया था मोदी सरकार ने, पर आज 10 साल बाद भी नरेंद्र मोदी ने रोजगार छीनने का काम किया. केंद्र सरकार बहाली कर नहीं रही है. सब कुछ प्राइवेट किया जा रहा है और नौकरी को खत्म कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें:सीएम नीतीश का बिहारवासियों को बड़ा तोहफा, 28 पुल समेत 3,618 योजनाओं का किया उद्घाटन

अतिथि शिक्षकों को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, हमने कई बार मुख्यमंत्री जी से इस बारे में बात की. तेजस्वी यादव ने कहा, आपलोग इसकी चिंता मत करिए. एक मौका हमें दीजिए. हम आपके दुख दर्द को बांटने का काम करेंगे. आपलोग हमारे मालिक हैं और मालिक का जो फैसला होगा, वह हम स्वीकार करेंगे.

Read More
{}{}