trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02127700
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Jan Vishwas Yatra : तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आएंगे तो फिर से करेंगे जुमले बाजी

Bihar News : तेजस्वी ने कहा कि हमेशा से ही राष्ट्रीय जनता दल रैली करता आ रहा है. रैली बहुत बड़ी हुई है राजद के रैली को रिकॉर्ड को किसी ने नहीं तोड़ा है. अगर सभा में लाखों भीड़ आ रहा है तो पूरे बिहार के लोग पटना आते हैं तो समझ सकते हैं कि क्या होगा. 3 तारीख को हम लोगों की रैली के घोषणा करने के बाद 2 तारीख को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बना है.

Advertisement
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आएंगे तो फिर से करेंगे जुमले बाजी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 25, 2024, 03:33 PM IST

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण की यात्रा वैशाली जिले पहुंची. जहां हजारों हजार की संख्या में RJD के समर्थक जुटे तेजस्वी यादव के रोड शो में लगातार हजारों लोग चल रहे हैं. वही तेजस्वी यादव ने कहा कि यह प्यार है आशीर्वाद है जो हमारे मालिकों के द्वारा मिल रहा है. पहले से मिलते आ रहा है  जन विश्वास यात्रा कर रहे है. 17 साल बना 17 महीना लेकर हम चले हैं. हमें बहुत अच्छा लग रहा है और हम लोगों को और भी मेहनत करने की जरूरी है.

तेजस्वी ने कहा कि हमेशा से ही राष्ट्रीय जनता दल रैली करता आ रहा है. रैली बहुत बड़ी हुई है राजद के रैली को रिकॉर्ड को किसी ने नहीं तोड़ा है. अगर सभा में लाखों भीड़ आ रहा है तो पूरे बिहार के लोग पटना आते हैं तो समझ सकते हैं कि क्या होगा. 3 तारीख को हम लोगों की रैली के घोषणा करने के बाद 2 तारीख को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बना है. कहीं भी आ सकते हैं वह डरे हुए हैं और इसी कारण से वह चाहते हैं कि रैली सक्सेस ना हो इसके लिए वह आ रहे हैं. फिर से आकर जुमला बाजी करके चले जाएंगे जो वादे पहले उन्होंने किया था उसे अभी तक पूरा नहीं किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी भी प्रधानमंत्री आएंगे तो फिर से जुमला बाजी करेंगे और बिहार को ठगने के लिए कुछ नई घोषणा कर सकते हैं.

साथ ही कहा कि चुनाव समय पर होना चाहिए. घोषणा करने की जिम्मेवारी चुनाव आयोग की है लेकिन माहौल बिहार में एक तरफ रहेग 10 साल में लोगों ने देख लिया है. केंद्र सरकार ने बिहार को ठगने का काम किया है. नियोजित शिक्षकों को लेकर कहा कि जो नौजवान है पढ़े लिखे हैं उनका भविष्य सुना हो और तरक्की हो हम लोग यही चाहते हैं. कि कैसे उन लोगों को फायदा पहुंचे लेकिन नीतीश कुमार का एकबाल खत्म हो चुका है. नीतीश कुमार का एक अधिकारी भी बात नहीं मान रहा है नीतीश कुमार से लोग उठ चुके हैं.

मांझी जी मेरी ही बात को बोल रहे हैं  केकई वाली और वह सही बोल रहे हैं. हम बोल रहे है कि केकई के साथ मंथरा भी है मुख्यमंत्री जी हमारे पास जो दोबारा आए थे और जो बोले थे कि कई जो उनके नेता है वह लोग बीजेपी में लेकर उनको चले गए.  हमारी सभा को लेकर विरोधी जिस तरह कह रहे हैं कि दूसरे जगह का लोग आ रहे हैं यह बात सही नहीं है जो भी लोग आ रहे हैं. वह लोकल आ रहे हैं बीजेपी वाले मेरे यात्रा में इतने समय दे रहे हैं. 

इनपुट - रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- देवघर में माघ पूर्णिमा पर श्रद्धालुओं का लगा तांता, जलार्पण के साथ की पूजा अर्चना

 

Read More
{}{}