trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02148787
Home >>Bihar loksabha Election 2024

Bihar News: 'कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को बिहार में रहना चाहिए, दिल्ली में नहीं', MLA प्रतिमा के तेवर ने बढ़ाई आलाकमान की टेंशन

Bihar Politics News: बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर विधायक प्रतिमा दास ने गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश सिंह के नेतृत्व में ही हमारी पार्टी से 2 विधायक चले गए. इतना ही नहीं कांग्रेस को एक भी एमएलसी नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है.

Advertisement
कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 09, 2024, 08:29 PM IST

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव करीब है और बिहार कांग्रेस में बगावत के सुर तेज हो रहे है. एक बार फिर बिहार कांग्रेस में सियासी हलचल बढ़ गई है. इस बार बागी तेवर कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने दिखाया है. उन्होंने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह पर सीधा निशाना साधा है. प्रतिमा दास ने अखिलेश प्रसाद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को बिहार में रहना चाहिए, न कि दिल्ली में रहना चाहिए.

कांग्रेस विधायक यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि बिहार कांग्रेस की सच्चाई पार्टी के बिहार प्रभारी और आलाकमान को नहीं दी जा रही है. कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने अखिलेश सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बिहार में सिर्फ रैली में शामिल होने आते हैं. इसके बाद वह दिल्ली में ही रहते हैं. जब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष ही बिहार में नहीं रहेगा तो लोग अपनी बात किससे कहेंगे. 

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर विधायक प्रतिमा दास ने गंभीर आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश सिंह के नेतृत्व में ही हमारी पार्टी से 2 विधायक चले गए. इतना ही नहीं कांग्रेस को एक भी एमएलसी नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है. प्रतिमा दास ने बागी तेवर दिखते हुए कहा कि जहां सभी दल लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में लगे हुए हैं. मगर अभी तक कांग्रेस पार्टी की प्रदेश कमेटी नहीं बन पायी है. उन्होंने कहा कि अगर एक भी कार्यकर्ता को एमएलसी बनाते हैं तो बाकियों में सकारात्मक भावना आती है.

यह भी पढ़ें:जानिए कौन हैं अनामिका सिंह, जिन्हें बीजेपी पहली बार भेज रही विधान परिषद

अखिलेश प्रसाद सिंह पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस विधायक नहीं टूट रहे थे, तब उन्होंने कहा कि पार्टी के विधायक टूट रहे हैं. इसके बाद आनन फानन में सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया. फिर हमसे कहा गया कि आप लोगों को हैदराबाद जाना होगा. हमने पार्टी के आदेश का पालन किया. अब जब विधायक टूट रहे हैं, तो अखिलेश सिंह क्या कह रहे हैं? जब विधायक नहीं टूट रहे थे तब पार्टी आलाकमान को मिसगाइड किया.

यह भी पढ़ें:MLC Election: बिहार विधान परिषद चुनाव में बैकफुट पर कांग्रेस, नहीं मिली अपनी भी सीट

Read More
{}{}