trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02099106
Home >>Bihar loksabha Election 2024

CM नीतीश कुमार के अफसर RJD विधायकों को फोन कर फ्लोर टेस्ट के लिए मांग रहे समर्थन, विजय मंडल के आरोपों से गरमाई राजनीति

Bihar Politics News: भाजपा नेता राकेश सिंह ने कहा, हार की बौखलाहट से राजद और कांग्रेस के लोग अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. किसी अधिकारी को बदनाम कर रहे हैं. इस तरह की कोई बात नहीं है. हमारे पास पहले से ही बहुमत है. 

Advertisement
विजय मंडल, विधायक, राजद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 07, 2024, 06:07 PM IST

Bihar Politics: राजद विधायक विजय मंडल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक अधिकारी के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं, जिससे बिहार की राजनीति गरमा गई है. विजय मंडल की बात पर भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड दोनों ने कड़ी निंदा की है और कहा है कि सत्ता से बाहर होने के बाद राजद के नेता ऐसे ही बेमतलब के बयान दे रहे हैं. 

राजद विधायक विजय मंडल ने क्या कहा?

राजद विधायक विजय मंडल ने अपने सनसनीखेज आरोपों में कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक अधिकारी विधायकों को फोन कर रहे हैं और फ्लोर टेस्ट में नीतीश कुमार को समर्थन देने का निवेदन कर रहे हैं. उधर, कांग्रेस की ओर से प्रवक्ता राजेश राठौर ने विजय मंडल के बयान का समर्थन करते हुए कहा, नीतीश कुमार काफी कमजोर हो गए हैं. उन्हें अपने विधायकों के टूटने का डर सता रहा है, इसलिए इस तरह के प्रयास हो रहे हैं, लेकिन महागठबंधन का कोई भी विधायक टूटने की स्थिति में नहीं है.

सत्ता जाने से बौखला गए हैं राजद विधायक 

भाजपा नेता राकेश सिंह ने कहा, हार की बौखलाहट से राजद और कांग्रेस के लोग अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. किसी अधिकारी को बदनाम कर रहे हैं. इस तरह की कोई बात नहीं है. हमारे पास पहले से ही बहुमत है. 

यह भी पढ़ें: ग्रेजुएट नहीं हैं बिहार के 11 MP, 8 ने किया है मास्टर क्लास तो एक ने हासिल की है PHD

वहीं जेडीयू नेता अभिषेक झा ने कहा, जब से सत्ता गई है तबसे राजद विधायक बौखला गए हैं. उनके विधायकों के बयान से लगता है कि उनके मन में कितनी तकलीफ है. ऐसे बकवासपूर्ण बयान को लेकर प्रतिक्रिया देने की जरूरत नहीं है. पूरा बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है और हमारे पास बहुमत भी है.

यह भी पढ़ें:सीएम नीतीश कुमार ने की पीएम मोदी से मुलाकात, थोड़ी देर में अमित शाह से भी मिलेंगे

Read More
{}{}