trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02065670
Home >>Bihar loksabha Election 2024

CM Mohan Yadav Bihar Tour: मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान, कहा- 'वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा कोई असर'

MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसी के आने से महागठबंधन के वोट बैंक पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. 

Advertisement
CM Mohan Yadav Bihar Tour: मंत्री मदन सहनी का बड़ा बयान, कहा- 'वोट बैंक पर नहीं पड़ेगा कोई असर'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 18, 2024, 02:10 PM IST

MP CM Mohan Yadav Bihar Tour: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के बिहार दौरे को लेकर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसी के आने से महागठबंधन के वोट बैंक पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है, लेकिन पहली बार बिहार आने पर हम उनका स्वागत करते है. बीजेपी कहती है कि हमने जात पात नहीं की है, लेकिन लगातार जातीय सम्मेलन कराकर वोट बैंक को साधने की कोशिश की जाती है. बीजेपी के करनी और कथनी में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

वहीं मंत्री मदन सहनी ने इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन में सभी लोगों को बोलने की आजादी है, लेकिन एनडीए गठबंधन में किसी को बोलने की छूट नहीं है. अभी तक एनडीए में सीट का बंटवारा नहीं हो पाया है. जेडीयू हर सीट पर मजबूती से चुनाव लड़ने का काम करेगी, किसी को ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है.

कर्पूरी जयंती को लेकर जेडीयू पार्टी लगातार काम कर रही है. इस कार्यक्रम में लाखों कार्यकर्ता का जुटान होना है. जिला से काफी संख्या में लोग आयेंगे. सीएम नीतीश कुमार अति पिछड़ा समाज के सबसे बड़े हितैषी है. इस कार्यक्रम के माध्यम से बीजेपी को उसकी औकात और हैसियत दिखायेंगे. बीजेपी भी जेडीयू की देखा देखी कर्पूरी जी जयंती मना रही है. अति पिछड़ा समाज नीतीश कुमार के साथ है.  

सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी के संकेत को लेकर कहा कि बीजेपी हमेशा लालायित रहती है कि जेडीयू को साथ लेकर चले, लेकिन अब हम लोग कहीं नहीं जाने वाले है. बीजेपी भी यह मानती है कि जेडीयू उसके साथ रहे

वहीं सीट बंटवारे में लालू और तेजस्वी यादव के अलग-अलग बयानबाजी को लेकर कहा कि दोनों नेता बता सकते है कि कब-कब सीट बटेंगी, लेकिन हम लोग मजबूती से चुनाव लड़ेंगे. नगर विकास विभाग के अधिकारी के साथ मारपीट की घटना पर कहा कि प्रशासन तमाम मामले को देख रहा है, लेकिन, किसका कौन रिश्तेदार है और किन लोगों की संलिप्तता है. इस मामले पर पुलिस काम करेगी, कोई भी आरोपी है तो उसको पुलिस छोड़ने वाली नहीं है. 

वहीं राम मंदिर के भव्य प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में यूपी में सरकारी छुट्टी देने को लेकर कहा कि भगवान के पास जाने के लिए किसी को कोई नहीं रोकता है और छुट्टी लेकर कोई भी जा सकता है. 
इनपुट- शिवम

यह भी पढ़ें- CM Mohan Yadav Bihar Tour: बिहार की राजनीति का बढ़ा पारा, पटना दौरे पर आ रहे है सीएम डॉ मोहन यादव

Read More
{}{}