Home >>Bihar loksabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: 35 साल के तेजस्वी पर भारी पड़े 75 साल के PM मोदी! CM नीतीश भी डगमगाए

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी अपनी उम्र को नजरअंदाज करते हुए लगातार चुनाव रैलियां कर रहे हैं. वह बिन थके और बिना रुके पार्टी प्रत्‍याशी और बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं. वहीं पीएम मोदी को टक्कर देने के चक्कर में महज 35 साल के तेजस्वी यादव व्हीलचेयर पर आ गए.

Advertisement
तेजस्वी यादव बनाम पीएम मोदी
Stop
K Raj Mishra|Updated: May 19, 2024, 12:51 PM IST

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच रहा है. अभी तक चार चरणों के लिए वोटिंग संपन्‍न हो चुकी है और अब सिर्फ तीन चरण अभी बाकी हैं. इसमें भी 5वें चरण के लिए सोमवार (20 मई) को वोटिंग होगी. पांचवें चरण का चुनाव प्रचार थम चुका है और अब सारा फोकस छठे और सातवें चरण पर है. बचे हुए चरणों के लिए सभी दलों के स्‍टार चुनाव प्रचारक लगातार प्रचार अभियान में जुटे हैं. एनडीए की ओर से चुनाव प्रचार की कमान पीएम मोदी ने संभाल रखी है, तो बिहार में महागठबंधन को तेजस्वी यादव लीड करते हुए नजर आ रहे हैं. चुनावी प्रचार में तेजस्वी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. हालांकि, यहां वह पीएम मोदी के सामने धरासाई होते नजर आए. 

दरअसल, पीएम मोदी अपनी उम्र को नजरअंदाज करते हुए लगातार चुनाव रैलियां कर रहे हैं. वह बिन थके और बिना रुके पार्टी प्रत्‍याशी और बीजेपी के लिए वोट मांग रहे हैं. वहीं पीएम मोदी को टक्कर देने के चक्कर में महज 35 साल के तेजस्वी यादव व्हीलचेयर पर आ गए. कमर में तकीलफ की वजह से तेजस्वी अब व्हीलचेयर पर आ गए हैं. हालांकि, इसके बाद भी वह दवा खाकर और कमर में बेल्ट बांधकर लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वह व्हीलचेयर से मंच पर पहुंचते हैं और उसपर बैठे हुए ही जनता को संबोधित करते हैं. इस दौरान वह जनता को अपनी कमर में बंधी बेल्ट भी दिखाते हैं. वह अब अपनी हर जनसभा में कह रहे हैं कि हम बेरोजगारों का दर्द समझते हैं इसलिए हम अपने दर्द में भी यहां आए हैं क्योंकि भाजपा को भगाना है और बेरोजगारी से आजादी पाना है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी की सेहत पर JDU नेता ने कसा तंज, कहा- 4 चरण में ही थक के चूर हुए

पीएम मोदी के सामने सीएम नीतीश कुमार भी टिक नहीं पाए. पिछले दिनों सीएम नीतीश की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी. इस वजह से उन्‍हें कई रैलियों और जनसभाओं तथा अन्‍य कार्यक्रम को स्‍थगित करना पड़ा था. वह कुछ दिनों तक चुनावी कार्यक्रम से दूर रहे. तीसरे चरण और चौथे चरण के चुनाव के बाद भी सीएम नीतीश ने कुछ दिनों तक प्रचार से ब्रेक लिया था और आराम किया था. उधर पीएम मोदी लगातार पूरे देश में मैराथन जनसभाएं और रोडशो कर रहे हैं. इतना ही नहीं इतने व्यस्ततम समय में वह लगातार न्यूज चैनलों को इंटरव्यू भी दे रहे हैं. इस सबको देखकर पीएम मोदी की फिटनेस एक बार फिर से चर्चा में है.

 

{}{}