trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02078094
Home >>Bihar loksabha Election 2024

बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना, बिहार की सियासत की अब तक की सबसे बड़ी खबर

Bihar Politics: बिहार की सियासत से जुड़ी सबसे बड़ी खबर आ रही है. बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा आलाकमान ने सम्राट चौधरी को दिल्ली बुलाया है.

Advertisement
बिहार भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिल्ली रवाना, बिहार की सियासत की अब तक की सबसे बड़ी खबर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 25, 2024, 05:55 PM IST

पटना:Bihar Politics: बिहार की सियासत से जुड़ी सबसे बड़ी खबर आ रही है. बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा आलाकमान ने सम्राट चौधरी को दिल्ली बुलाया है. इससे पहले खबर आई थी कि भाजपा की ओर से नीतीश कुमार को एनडीए में वापसी को मंजूरी दे दी गई है. बताया जा रहा है कि इसी को लेकर चर्चा करने के लिए सम्राट चौधरी को दिल्ली बुलाया गया है. संभावना है कि सम्राट चौधरी दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर बिहार की वर्तमान राजनीतिक संभावनाओं पर बात करेंगे.

वहीं दूसरी तरफ बिहार में बढ़ी राजनीतिक सरगर्मी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जेडीयू नेताओं का जमावड़ा बढ़ता जा रहा है. अभी नीतीश कुमार के आवास पर सांसद और पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह, बिहार के वित्त मंत्री विजय चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा और जेडीयू के प्रदेशाध्यक्ष उमेश कुशवाहा भी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि राज्य के बदले सियासी हालात को लेकर ये नेता आपस में चर्चा कर रहे हैं और यह भी संभव है कि जेडीयू के एनडीए में वापसी को लेकर भी इस दौरान विमर्श हो.

ये भी पढ़ें- Bihar Political Crisis: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा से खुद को नहीं जोड़ पाएंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर

Read More
{}{}