trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02281350
Home >>JH Lohardaga

Lohardaga Shootout: लोहरदगा में चुनाव ड्यूटी से लौटे पुलिसकर्मी ने ASI की गोली मारकर की हत्या, जमकर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Policeman Shot Another Policeman in Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिले में बुधवार रात पुलिस के एक अधिकारी की उसके ही सहकर्मी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. 

Advertisement
लोहरदगा में पुलिसकर्मी ने ASI की गोली मारकर की हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 06, 2024, 08:32 AM IST

लोहरदगा: Policeman Shot Another Policeman in Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिले में बुधवार रात पुलिस के एक अधिकारी की उसके ही सहकर्मी ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मृतक पुलिस अधिकारी का नाम धर्मेंद्र सिंह है और वह लोकसभा चुनाव में ड्यूटी खत्म कर के वापस लौट रहे थे, उसी समय पुलिस अधिकारी ने गोली मारकर हत्या कर दी. 

चुनाव ड्यूटी से लौटे पुलिसकर्मी ने ASI की गोली मारकर की हत्या
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिपाही अनंत सिंह मुंडा ने रात करीब नौ बजे मामूली बात पर हुए विवाद के बाद इंसास राइफल से सहायक उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह को गोली मार दी. पुलिस अधीक्षक हारिस बिन जमान ने बताया कि घटना से जुड़ी जानकारियां जुटाई जा रही हैं. उन्होंने बताया कि मृतक और आरोपी दो अन्य व्यक्तियों के साथ किराए के मकान में रहते थे. 

अपनी पत्नी और बच्चों को घर में किया बंद
बताया जा रहा है कि ड्यूटी से वापस लौटने के बाद अनंत मुंडा ने अपनी पत्नी और बच्चों को घर में बंद कर दिया था और उसकी सर्विस राइफल उसी के साथ थी. जब उसके साथी पुलिसकर्मियों ने राइफल वापस लेने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया था. जब उस पर राइफल वापस देने का दबाव बनाया गया तो उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में आकर एएसआई धर्मेंद्र पर गोली चला दी. 

पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल
इस गोलीबारी से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. इस मामले में सीडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा का कहना है कि वह फिलहाल ट्रेनिंग में है और घटना के बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद ही कुछ बता सकती है. घटना के बाद एसपी हारिस बिन जमां, सीआरपीएफ कमांडेंट राहुल कुमार, डीएसपी समीर तिर्की समेत पुलिस के कई अधिकारी एवं जवान मौके पर पहुंचे.

इनपुट-  भाषा के साथ

यह भी पढे़ं- लड़की से मिलने के बहाने दो्स्तों ने युवक को घर से बुलाया, पिता से फिरौती मांगने का बनाया था प्लान, नहीं मानी बात तो कर दिया मर्डर

Read More
{}{}