trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02143881
Home >>BH kaimur

Liquor Ban : कैमूर पुलिस ने 17 लाख रुपये की शराब को किया जब्त, तीन लोग गिरफ्तार

Sharaab Bandi in Bihar: दुर्गावती थाना क्षेत्र के चीपली पोखर गांव के पास पुलिस ने एक बोलेरो से 449 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. स्कोडा कार से 138 लीटर शराब जप्त हुआ है. इस तरह पुलिस द्वारा कुल 3194 लीटर शराब जब्त किया गया है.

Advertisement
Liquor Ban : कैमूर पुलिस ने 17 लाख रुपये की शराब को किया जब्त, तीन लोग गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 06, 2024, 04:59 PM IST

कैमूर: होली पर्व में खपाने को लेकर शराब तस्कर शराब की खेप कैमूर के रास्ते बिहार के अन्य जिलों में पहुंचाने में लगे हुए हैं. वही कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस के मुस्तैदी से शराब की बड़ी खेप पुलिस के हाथ लगी है. पुलिस ने तीन वाहनों को जब्त कर तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मोहनिया पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश से कैमूर में प्रवेश करने के दौरान समेकित जांच चौकी मोहनिया पर एक डीसीएम ट्रक को रुकवा कर जांच की गई. जांच के दौरान इस ट्रक में ऊपर से चावल का मुर्री लदा हुआ था. जब मुर्री के बोड़ी को हटाकर देखा गया तो भारी मात्रा में शराब की पेटीयां छुपाई गई थी. जहां पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर मोहनिया थाना लाया और शराब की कुल गिनती करने पर ट्रक से 2607 लीटर शराब जब्त की. 

वही दुर्गावती थाना क्षेत्र के चीपली पोखर गांव के पास पुलिस ने एक बोलेरो से 449 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. स्कोडा कार से 138 लीटर शराब जप्त हुआ है. इस तरह पुलिस द्वारा कुल 3194 लीटर शराब जप्त किया गया है. एक ट्रक सहित तीन वाहन जब्त हुए हैं, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. जब्त शराब का बाजार मूल्य साढे 17 लाख रुपए बताई जा रही है.

डीएसपी पवन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कैमूर जिले के मोहनिया पुलिस द्वारा समेकित चेक पोस्ट मोहनिया से एक ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है. वही दुर्गावती थाना क्षेत्र से दो कार से 449 लीटर और 138 लीटर शराब की बरामदगी हुई है. कुल 3 लोग गिरफ्तार हुए हैं. जब्त शराब का बाजार मूल्य लगभग साढे 17 लाख रुपए बताया जा रहा है. ट्रक के चालक द्वारा शराब की खेप पटना पहुंचाने की बात बताई जा रही है पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए- PM Modi Bihar Visit LIVE Update: बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार

 

Read More
{}{}