trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02154322
Home >>BH kaimur

गायघाट में पिकअप वैन पलटने 4 श्रद्धालुओं की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल

Bihar News:  मृतकों में बक्सर के डुमरांव की रहने वाली मीरा देवी, भोजपुर जिला के कृष्णाब्रह्म की रहने वाली 60 वर्षीय परमेश्वर देवी, भोजपुर जिला के ही शाहपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती देवी तथा बिहिया थाना के बेलवनिया गाँव की रहने वाली तेतरा देवी है.

Advertisement
गायघाट में पिकअप वैन पलटने 4  श्रद्धालुओं की मौत, 7 लोग गंभीर रूप से घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 13, 2024, 01:14 PM IST

गायघाट: चेनारी थाना क्षेत्र के गायघाट में गुप्ता धाम जाने के दौरान श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन पलट गई. जिससे चार महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई. जबकि 7 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बता दें कि पिकअप वैन पर 25 से अधिक लोग सवार थे और सभी लोग कैमूर पहाड़ी स्थित गुप्ता धाम दर्शन के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कैमूर पहाड़ी पर चढ़ते समय गायघाट के पास पहाड़ी सड़क से नीचे वैन पलट गई. इसके बाद चीख पुकार मच गया.

जानकारी के लिए बता दें कि घायलों को पहले तो चेनारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जिसके बाद वहां से सभी को सासाराम के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बता दें कि पिकअप वैन भोजपुर जिला से सासाराम के गुप्ता धाम दर्शन के लिए जा रही थी. मृतकों में बक्सर के डुमरांव की रहने वाली मीरा देवी, भोजपुर जिला के कृष्णाब्रह्म की रहने वाली 60 वर्षीय परमेश्वर देवी, भोजपुर जिला के ही शाहपुर थाना क्षेत्र के चंद्रावती देवी तथा बिहिया थाना के बेलवनिया गाँव की रहने वाली तेतरा देवी है.

सूचना मिलने पर स्थानीय लोग तथा चेनारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, वन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मी भी मौके पर पहुंचे तथा घायलों को पिकअप वैन के अंदर से निकाला और सभी को चेनारी के सामुदायिक अस्पताल भेजा. घायलों में एक दो साल का बच्चा तथा कई महिलाएं भी है. वही सासाराम सदर एसडीएम आशुतोष रंजन भी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि पिकअप वैन पर 25 से अधिक लोग सवार थे. जिसमें दुर्घटना के बाद चार की मौत हो गई. सात ही 6 या 7 लोगों को गंभीर चोट लगी है. सभी को सासाराम के सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, जबकि 12 से 15 लोगों को हल्की-फुल्की छोटी आई है. उन सब का भी इलाज कराया जा रहा है.

इनपुट- अमरजीत कुमार यादव

ये भी पढ़िए-  लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सक्रिय हुए शराब तस्कर! बीते 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई ने हिला डाला

 

Read More
{}{}