trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02148467
Home >>BH kaimur

Kaimur News: नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मिली डेड बॉडी, परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप

Kaimur Crime News: बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोढ़ी मेला गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक नवविवाहिता की मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे मैके पक्ष द्वारा पूरी जानकारी दुर्गावती थाने को दी गई,

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 09, 2024, 04:47 PM IST

कैमूर: Kaimur Crime News: बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोढ़ी मेला गांव में संदेहास्पद स्थिति में एक नवविवाहिता की मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे मैके पक्ष द्वारा पूरी जानकारी दुर्गावती थाने को दी गई, घटनास्थल पर पहुंची दुर्गावती पुलिस शव का कागजी कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. वहीं मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष के ऊपर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है. 

वहीं ससुराल पक्ष द्वारा मृतिका के पेट में दर्द होने के कारण मौत हो जाने का मामला बताया है. मायके पक्ष द्वारा दुर्गावती थाने में दहेज हत्या को लेकर पति, सास और ससुर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दे दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. मृत महिला दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोढी मेला गांव के विकेश कुमार की 21 वर्षीय पत्नी सोनी देवी बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार, एक साल पहले महिला की शादी धूमधाम से दान दहेज देकर की गई थी. दो माह की एक बच्चा है. मृत महिला का मायका चैनपुर थाना क्षेत्र के डीह भुजैना गांव में बताया जा रहा है. मृत महिला के पिता ने बताया ससुराल के लोगों द्वारा जानकारी दी गई थी कि मेरी बेटी का पेट में दर्द होने के कारण मौत हो गई है, लेकिन उन लोगों द्वारा मेरी बेटी को मारपीट कर हत्या कर दिया गया है. 

पहले भी एक दो बार उन लोगों द्वारा बेटी को परेशान किया जाता था, लेकिन इधर तीन-चार दिन से काफी परेशान किया जाने लगा और अंत में उसकी हत्या कर दी गई. वहीं ससुराल पक्ष के मृतका के ससुर ने बताया कि महिला के पेट में पहले से ही दर्द होता था. पहले से दवा चल रहा था और फिर अचानक दर्द बढ़ा तो बेटे को बुलाकर उसे दिखवाने के लिए भेज रहे थे, तब तक अचानक बढ़ते दर्द के कारण उसकी मौत हो गई. किसी ने उसकी मारपीट कर हत्या नहीं की है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Darbhanga News: 4 दिनों से गायब युवक का शव कचड़े के ढेर से बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Read More
{}{}