trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01201998
Home >>Jharkhand

Vat Puja Madhu Attack: वट सावित्री पूजा के दौरान मधुमक्खियों ने काटा, मची अफरा-तफरी

Vat savitri puja Madhumakhhi Attack: लातेहार शहर के नगर पंचायत कार्यालय रोड में अवस्थित स्थित वटवृक्ष के नीचे वट सावित्री पूजा के दौरान सुहागिन महिलाओं के समूह पर मधुमक्खियों के झुण्ड ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के झुंड के हमले के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई.

Advertisement
Vat Puja Madhu Attack: वट सावित्री पूजा के दौरान मधुमक्खियों ने काटा, मची अफरा-तफरी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 30, 2022, 02:07 PM IST

लातेहार: Vat savitri puja Madhumakhhi Attack: लातेहार शहर के नगर पंचायत कार्यालय रोड में अवस्थित स्थित वटवृक्ष के नीचे वट सावित्री पूजा के दौरान सुहागिन महिलाओं के समूह पर मधुमक्खियों के झुण्ड ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के झुंड के हमले के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. पति की लंबी उम्र एवं स्वास्थ्य की कामना को लेकर पूजा कर रही महिलाएं और बच्चे इधर-उधर छिपने के लिए भागने लगे.इसी दौरान मधुमक्खियों ने कई महिला एवं पुरुषों को बुरी तरह काटा है. कई बच्चे भी मधुमक्खी के काटने से घायल हुए हैं.

मधुमक्खियों ने बुरी तरह काटा
जानकारी के मुताबिक,  लातेहार शहर के नगर पंचायत कार्यालय रोड में अवस्थित स्थित वटवृक्ष के नीचे वट सावित्री पूजा के दौरान सुहागिन महिलाओं के समूह पर मधुमक्खियों के झुण्ड ने हमला कर दिया. मधुमक्खियों के झुंड के हमले के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. पति की लंबी उम्र एवं स्वास्थ्य की कामना को लेकर पूजा कर रही महिलाएं और बच्चे इधर-उधर छिपने के लिए भागने लगे. इसी दौरान मधुमक्खियों ने कई महिला एवं पुरुषों को बुरी तरह काटा है. कई बच्चे भी मधुमक्खी के काटने से घायल हुए हैं.

गुमला में भी हुई पूजा
गुमला जिला व प्रखंड मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र के कई गांव में वट सावित्री की पूजा की गई. आचार्यों के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजन कार्य संपन्न कराया गया इस अवसर पर घाघरा प्रखंड मुख्यालय के ब्लॉक चौक चांदनी चौक नेतरहाट रोड सहित क्षेत्र के कई गांव में सुहागिन स्त्रियों के द्वारा पूजा अर्चना की गई इस अवसर पर मुख्य रूप से शांति देवी रीना देवी रजनी देवी सीमा देवी रितिका देवी सहित कई महिलाएं शामिल थी.

 

 

Read More
{}{}