trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01235322
Home >>Jharkhand

रिटायर्ड डीएफओ के घर हुई चोरी की खुली पोल, पुलिस ने 5 चोरों को किया गिरफ्तार

झारखंड पुलिस को एक रिटायर्ड अधिकारी के घर में चोरी के मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस पूरे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 27, 2022, 08:43 PM IST

जमशेदपुर : झारखंड पुलिस को एक रिटायर्ड अधिकारी के घर में चोरी के मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस पूरे मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस गिरफ्तारी के साथ चोरी की कई चीजों को बरामद भी किया है. 

बता दें कि जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बागुनहातू डी ब्लॉक क्रॉस रोड नंबर 8 निवासी चाईबासा डीएफओ के सेवानिवृत सहायक सुधीर चंद्र दास के घर चोरी का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बागुनहातू डी ब्लॉक रोड नंबर 6 निवासी राजू कालिंदी, बंगाली कॉलोनी निवासी शिबू दास, जुरेन बानरा, रोड नंबर 2 निवासी कृष्णा कालिंदी और कदमा शास्त्रीनगर निवासी संदीप प्रसाद शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Agnipath Protest: किशनगंज में मजाक बना कांग्रेस का धरना, ढाई घंटे में नाश्ता करके निकले कांग्रेसी

पुलिस ने इनकी निशानदेही में दो जोड़ा सोने की कान की बाली, तीन सोने की नोजपिन, दो जोड़ा चांदी का पायल, घटना में प्रयुक्त रॉड और स्क्रू ड्राइवर के अलावा चार मोबाइल बरामद किया गया है. 

इसको लेकर जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि राजू, शिबू, जूरेन और कृष्णा घर में पुट्टी का काम करते थे. इसलिए इन्हे यह जानकारी होती थी कि कौन सा घर खाली है. घटना को अंजाम देने के कुछ दिनों पहले से ही सभी ने घर की रेकी भी की थी. राजू कालिंदी ने चोरी का प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया. चोरी के समान को सभी ने संदीप के पास बेच दिया था. संदीप ज्वेलर्स की दुकान चलाता है. 19 जून को सुधीर चंद्र दास ओडिसा स्थित अपनी बेटी के घर गए थे. 22 जून को खबर मिली कि घर का ताला टूटा हुआ है. उनके अनुसार घर से पांच लाख के गहने और नकद की चोरी हुई थी. अब पुलिस ने इस मामले को लेकर यह खुलासा किया है. 

Read More
{}{}