trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01211214
Home >>Jharkhand

झारखंड: डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर रहे थे लालू यादव, अचानक पंखे में लग गई आग

मंगलवार की सुबह पलामू के सर्किट हाउस में लालू प्रसाद के कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई. उस समय राजद अध्यक्ष डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर अखबार पढ़ रहे थे. वे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

Advertisement
झारखंड: डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर रहे थे लालू यादव, अचानक पंखे में लग गई आग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 07, 2022, 03:28 PM IST

डालटेनगंज: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद पलामू दौरे के क्रम में सर्किट हाउस के जिस कमरे में ठहरे थे, उसी कमरे के पंखे में आग लग गई. हालांकि सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने जल्द ही बिजली काट दी, जिससे बड़ी घटना नहीं हुई. लालू प्रसाद को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

सर्किट हाउस में ठहरे हैं लालू यादव
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों झारखंड के दौरे पर हैं. इसी दौरान वे पलामू जिले के सर्किट हाउस में ठहरे हैं.

पंखे में लगी आग
जिला के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह पलामू के सर्किट हाउस में लालू प्रसाद के कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई. उस समय राजद अध्यक्ष डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर अखबार पढ़ रहे थे. वे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

कर्मचारियों ने संभाली स्थिति
उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया. बिजली का कनेक्शन काटकर वहां से पंखे को बाहर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-झारखंड: पलामू में तीन दिन रहेंगे लालू यादव, राजद कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

एमपी-एमएलए कोर्ट में लालू को होने है पेश
लालू प्रसाद को 8 जून को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में पलामू स्थित विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में भी पेश होना है.

3 दिन के दौरे पर पलामू पहुंचे हैं लालू
लालू प्रसाद सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके स्वागत में राजद के नेताओं-कार्यकर्ताओं और लालू प्रसाद यादव के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. वे बुधवार तक यहां कैंप करेंगे.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}