trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01210529
Home >>Jharkhand

झारखंड: इरफान अंसारी का छलका दर्द, कहा-अफसोस है कि हमारे पास सिर्फ 17 विधायक

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा चुनाव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के पास 30 विधायक रहते तो आज राज्यसभा सांसद उनका होता, लेकिन अफसोस कि अभी सिर्फ 17 विधायक हैं. 

Advertisement
इरफान अंसारी हज कमेटी के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 06, 2022, 11:27 PM IST

गोड्डा: Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान 10 जून को होगा लेकिन इसको महागठबंधन में जारी गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच, जामताड़ा के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का सोमवार को दर्द छलका और उन्होंने कहा कि अगर हमारे 30 विधायक होतो राज्यसभा सांसद कांग्रेस का शख्स पहुंचता. 

कांग्रेस विधायक का छलका दर्द
दरअसल, गोड्डा में जामताड़ा के कांग्रेस विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी हज कमेटी के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. यहां एक डॉक्टर की तरह उन्होंने हज यात्रियों (Haj Pilgrims) की जांच की और हज यात्रा पर जाने वाले यात्रियों को शुभकामनाएं दी. लेकिन इस बीच मीडिया से बात करते हुए उनका दर्द छलक गया.

'अफसोस है कि सिर्फ 17 विधायक हैं'
राज्यसभा चुनाव पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के पास 30 विधायक रहते तो आज राज्यसभा सांसद उनका होता, लेकिन अफसोस कि अभी सिर्फ 17 विधायक हैं. 

जनता नहीं लेती निशिकांत दुबे से हिसाब
डॉक्टर इरफान ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे पर जोरदार हमला बोल दिया. उन्होंने निशिकांत दुबे को बाहरी, हवा हवाई और अखबारी नेता करार दिया. उन्होंने आरोप लगाया की सांसद जनता से  6- 6 माह मिलते तक नहीं है. लेकिन गोड्डा की जनता उनका हिसाब नहीं लेती।

कांग्रेसियों का टूट रहा मनोबल
उन्होंने स्वीकार किया कि तीन-तीन बार लगातार सांसद भाजपा से होने के कारण कांग्रेसियों का मनोबल टूटता जा रहा है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को हिम्मत से रहने की सलाह दी है. बता दें कि राज्यसभा के लिए 10 जून को मतदान होना है. लेकिन जेएमएम की महुआ माजी इस पद पर निर्विरोध चुन ली गई. 

जेएमएम ने कांग्रेस को नहीं दी तवज्जो
दरअसल, कांग्रेस को उम्मीद थी कि इस बार राज्यसभा की सीट उसके खाते में आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जेएमएम ने इसके लिए हिंदी की जानी-मानी साहित्यकार और झारखंड महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष महुआ माजी को राज्यसभा भेजा.

Read More
{}{}