trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01028869
Home >>Jharkhand

दुमका में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, प्रेमिका के घरवालों पर मारपीट के बाद जहर पिलाने का आरोप

प्रेमिका के परिजन मामले को लेकर एक सप्ताह पहले महिला थाने भी गए थे, जहां प्रेमी और उसके परिजनों को भी बुलाया गया था. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को डांट-फटकार के बाद बॉन्ड लिखवाकर छोड़ दिया था.

Advertisement
दुमका में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Stop
Yeswant Singh Mewari|Updated: Nov 16, 2021, 04:28 PM IST

Dumka: दुमका में प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. यहां 2 साल से चली आ रही प्रेम कहानी का खौफनाक तरीके से अंत हो गया, जिसकी आवाज पूरे शहर में गूंज रही है. दरअसल, यहां फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान विवेक कुमार साह नामक मरीज की मौत हो गई, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि पहले लड़के को बेरहमी से पीटा गया और उसके बाद जहर पिलाकर उसकी जान ले ली गई.

2 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग 
जानकारी के अनुसार, बोकारो में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरना कुंडी में रहने वाले विवेक कुमार का करीब 2 साल से पड़ोस के गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी थी. प्रेमिका के परिजन मामले को लेकर एक सप्ताह पहले महिला थाने भी गए थे, जहां प्रेमी और उसके परिजनों को भी बुलाया गया था. इसके बाद पुलिस ने प्रेमी को डांट-फटकार के बाद बॉन्ड लिखवाकर छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें- फिल्म सूर्यवंशी में धनबाद के बाल कलाकार अर्णव का जलवा, अक्षय कुमार के साथ की स्क्रीन शेयर

सोमवार को आया कॉल
इधर, युवक की मां का कहना है कि सोमवार को उसके मोबाइल फोन पर प्रेमिका के परिजनों का कॉल आया था. मौके पर पहुंचने पर युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. जब इसकी सूचना विवेक के परिजनों को मिली तो सबसे पहले विवेक का छोटा भाई और बहन घटनास्थल पर पहुंचे. इन लोगों के साथ भी बदसलूकी की गई. मामला गर्माने पर युवक के माता-पिता नगर थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल विवेक को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. 

इलाज के दौरान विवेक ने बयान दिया कि उसके साथ मारपीट की गई है और उसे जहर पिलाया गया. हालांकि, कुछ देर बाद ही विवेक की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक, जहर देने को लेकर मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

(इनपुट- सुबीर)

Read More
{}{}