trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01092837
Home >>Jharkhand

चाईबासा में डबल मर्डर से सनसनी, पार्टी के दौरान वारदात को दिया गया अंजाम

बोंजबासा गांव में तीन लोग एक साथ बैठकर पार्टी (Party) कर रहे थे. इसी दौरान इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया.

Advertisement
चाईबासा में डबल मर्डर से सनसनी, पार्टी के दौरान वारदात को दिया गया अंजाम
Stop
Yeswant Singh Mewari|Updated: Feb 09, 2022, 05:07 PM IST

Chaibasa: झारखंड (Jharkhand) के पश्चिमी सिंहभूम में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं. ताजा मामला पश्चिमी सिंहभूम (West Singhbhum) के चाईबासा का है. यहां तांतनगर ओपी क्षेत्र में दो लोगों की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

धारधार हथियार से कत्ल
चाईबासा में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई है. पश्चिमी सिंहभूम जिले के तांतनगर ओपी क्षेत्र में दो लोगों की हत्या कर दी गई. बोंजबासा गांव में धारदार हथियार से दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. हालांकि दो लोगों की हत्या क्यों की गई, इसका खुलासा होना अभी बाकी है.  

पार्टी के दौरान हत्या
बताया जा रहा है कि बोंजबासा गांव में तीन लोग एक साथ बैठकर पार्टी (Party) कर रहे थे. इसी दौरान इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया. पार्टी मना रहे लोगों में बोंजबासा गांव के शिवशंकर महाराणा, अंगरडिहा गांव के रहने वाले सतीश गोप और गिदबास गांव के बादल बोयपाई शामिल थे.

मामूली विवाद में खूनी खेल
तीनों ही बाजार में खाना खा रहे थे. सबकुछ ठीकठाक चल रहा था. लेकिन इसी दौरान तीनों के बीच किसी बात पर विवाद (Dispute) हो गया. बात बढ़ते-बढ़ते खूनी संघर्ष तक पहुंच गई. इसी बीच गुस्साए बादल बोयपाई ने बाकी दोनों साथियों पर धारदार हथियार से हमला (Attack) कर दिया. इस हमले में शिवशंकर महाराणा और सतीश गोप की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आरोपी बादल बोयपाई मौका मिलते ही घटनास्थल से फरार हो गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इसी बीच कुछ लोगों ने पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों मृतक के शवों को कब्जे में ले लिया. इसके बाद सदर अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस हर एंगल से छानबीन कर रही है. वहीं परिजन आरोपी बादल बोयपाई पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट-आनंद प्रियदर्शी)

Read More
{}{}