Home >>BH jehanabad

Jehanabad News: बुलेटन यादव गिरफ्तार, जिले के टॉप-10 क्रिमिनल्स में शामिल

Jehanabad Crime News: जहानाबाद के टॉप टेन अपराधी की लिस्ट में शामिल बुलेटन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधी पर लूट, हत्या का प्रयास, फायरिंग समेत अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज थे. जिसमें वह फरार चल रहा था. 

Advertisement
टॉप-10 अपराधी बुलेटन यादव गिरफ्तार
Stop
Shailendra |Updated: May 03, 2024, 04:23 PM IST

Jehanabad News: जहानाबाद के टॉप 10 क्रिमिनल्स की लिस्ट में शुमार बुलेटन यादव पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने 2 मई, 2024 दिन गुरुवार को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए बुलेटन यादव पर लूट, हत्या का प्रयास, फायरिंग समेत अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज थे. जिसमें वह फरार चल रहा था. बुलेटन यादव को टेहटा थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. 

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया वांछित टेहटा थाना क्षेत्र के ठिकरौल गांव का रहने वाला है. दरअसल, गुरुवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी वांछित अपराधी बुलेटन यादव जमीन पर कब्जा दिलाने के लिए गया के चाकन्द जा रहा है, तभी पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया. 

इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बुलेटन यादव एक लाख रुपये का सुपारी लेकर जमीन पर कब्जा दिलाने के लिए गया के चाकन्द जा रहा है. इस बीच पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें:माओवादी कमांडर नितेश यादव के आशियाने तक पहुंची पुलिस, बंकर से कई सामान बरामद

एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बुलेटन यादव बदमाश बड़ा ही शातिर अपराधी है और इसका काफी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस उसे कई महीनों से तलाश रही थी. उन्होंने बताया कि करीब दो सालों से यह अपराध की दुनिया में सक्रिय रहा है. वह रुपये लेकर किसी भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए जाना जाता है. 

यह भी पढ़ें:Munger News: बदमाशों ने लूट के बाद शिक्षिका की कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जहानाबाद के एसडीपीओ ने बताया कि हाल के दिनों में रतनी प्रखंड के प्रमुख चुनाव में जा रहे जनप्रतिनिधियों के ऊपर फायरिंग कर अगवा करने का मामला दर्ज किया गया था. इससे पूर्व एक दवा व्यवसायी से लूट के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गया था.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

{}{}