Home >>BH jehanabad

Jehanabad: मेला में झूला को लेकर हुआ झगड़ा, जमकर हुई पत्थरबाजी, महिलाओं-बच्चों सहित कई घायल

Jehanabad News: हंगामा मचा रहे लोग यज्ञ के आयोजनकर्ताओं से ही उलझ पड़े तथा रोड़ेबाजी शुरू कर दी. घटना के बाद गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया. रोड़ेबाजी की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 08, 2024, 10:01 AM IST

Jehanabad News: जहानाबाद में झूला झूलने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी की घटना हुई है. इस घटना में महिला समेत 5 से अधिक लोग घायल हो गए. घटना पाली थाना क्षेत्र के बड़की-मुरारी गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव में आयोजित यज्ञ में झूला झूलने को लेकर देर रात गांव के ही कुछ युवकों ने झूले वाले से झूले झूलाने की बात कही. वही झूले वाले ने देर रात होने की बात कह कर उन्हें दूसरे दिन झूले झूलाने को कहा. इतने में ही लोग झूले वाले से उलझ पड़े तथा हो हंगामा करने लगे. हंगामा सुन के आयोजनकर्ताओं मौके पर पहुंच गए और हंगामा रहे लोगो को शांत करने का प्रयास किया. 

हंगामा मचा रहे लोग यज्ञ के आयोजनकर्ताओं से ही उलझ पड़े तथा रोड़ेबाजी शुरू कर दी. रोड़ेबाजी की घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. घटना के बाद गांव का माहौल तनावपूर्ण हो गया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ डीएसपी संजीव कुमार पहुंच गए और दोनो पक्षों को शांति बनाए रखने की अपील की. इस संबंध में डीएसपी ने बताया कि गांव में यज्ञ का आयोजन किया गया है जहां मेले के साथ साथ झूले भी लगाए गए है. झूला झूलने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें मारपीट एवं रोड़ेबाजी की घटना हुई है. 

ये भी पढ़ें- Gaya Firing: पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे पर दिनदहाड़े फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना में महिला समेत पांच लोगो को चोटें आई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर कर मामले को शांत करा दिया गया है. फिलहाल स्थिति सामान्य है और घटनास्थल पर पुलिस कैम्प कर रही है.

{}{}