Home >>BH jehanabad

Jehanabad Lok Sabha Seat: जहानाबाद में बोगस वोटिंग को लेकर गोलीबारी, पोलिंग एजेंट को पीटा

Jehanabad Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के वोटिंग के दौरान जहानाबाद एक बूथ पर गोलीबारी की घटना घटी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement
बोगस वोटिंग को लेकर गोलीबारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 01, 2024, 06:41 PM IST

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां लोकसभा चुनाव के दौरान बूथ नंबर 101 पर दो गुटों में मारपीट हो गयी. इस दौरान एक पक्ष के एक युवक ने अपने घर के छत से दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी. जिससे मतदाताओं में दहशत फैल गया. घटना मखदुमपुर थाना क्षेत्र के खोजपुरा गांव की है. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है पर मतदान थोड़ी देर के लिए बाधित हो गया. वहीं इस घटना के बाद दलबल के साथ एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की छानबीन कर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज सातवें और अंतिम चरण का मतदान सुबह 7 बजे से चल रही थी. इसी बीच खोजपुरा गांव के बूथ नंबर 101 पर पोलिंग एजेंट द्वारा एक मतदाता को रोका टोकि की गई. जिसके बाद खाना खाने के दौरान घर जाते समय पोलिंग एजेंट से गांव का युवक भीड़ गया और एक युवक द्वारा छत पर चढ़कर दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो राउंड हवाई फायरिंग कर दी. जिससे कुछ देर के लिए मतदान भी बाधित हो गया. हालांकि अधिकारियों ने बूथ पर पहुंच कर छापेमारी शुरू कर दी और मतदान शुरू कराया.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि वह बोगस वोट देने आया था. जिसका पोलिंग एजेंट द्वारा विरोध किया गया तो उसने बूथ के बाहर पोलिंग एजेंट से मारपीट किया. इस दौरान युवक ने दो राउंड फायरिंग कर दिया और मौके से फरार हो गया. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्ति को हिरासत में लिया है. इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गयी है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा  रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- ‘जनता ने गायक और नायक बनाया और अब तीसरी पारी…’, पवन सिंह का बड़ा दावा

{}{}