Home >>BH jehanabad

Road Accident: धनबाद में बड़ा सड़क हादसा, कार सवार 4 की दर्दनाक मौत, जहानाबाद में भी 6 घायल

Road Accident News: झारखंड के धनबाद जिले में हुए सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं जहानाबाद में दो अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में दो बाइक पर सवार 6 लोग घायल हो गए. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 19, 2024, 08:24 AM IST

Road Accident News: बिहार-झारखंड में मंगलवार (18 जून) की रात को कई सड़क हादसे सामने आए. इनमें कुछ लोगों की जान चली गई तो कई लोग घायल हुए हैं. झारखंड के धनबाद जिले में हुए सड़क हादसे में कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के लोहार बरवा जीटी रोड के पास हुई. बताया जा रहा है कि रॉन्ग साइड ड्राइविंग ने 4 लोगों की जान ले ली. स्थानीय लोगों ने बताया कि कार नंबर JH10CL-3689 में 5 लोग सवार थे और उल्टी दिशा में गाड़ी चला रहे थे. सामने से आए एक वाहन ने टक्कर मार दी और फरार हो गया.  

इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक बुरी तरह घायल है. जिसे SNMMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार में सवार सभी लोग धनबाद के रंगतांड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वहीं जहानाबाद में दो अलग अलग जगहों पर सड़क हादसे में दो बाइक पर सवार 6 लोग घायल हो गए. पहली घटना कल्पा थाना क्षेत्र के सहबाजपुर गांव के समीप बाईपास की है. जहां स्कॉर्पियो और बाइक में टक्कर हो गयी. इस हादसे में बाइक सवार तीन व्यक्ति गंभीर घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगो की मदद से तीनों घायलो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में विक्की कुमार, भोला कुमार और पवन कुमार शामिल है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: अररिया में बैंककर्मी से लूट, बगहा में आदिवासी लड़की से रेप, मधुबनी में मर्डर, 3 घटनाओं से दहला प्रदेश

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ही बाइक पर सवार होकर तीन युवक सिकरिया से मसौढ़ी जा रहा था तभी सहबाजपुर गांव के समीप स्कार्पियो से जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में बाइक सवार तीनों लोग घायल हो गए. वही दूसरी घटना ओकरी थाना क्षेत्र के ओकरी पुल के समीप की है. जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे एक ही बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालात गंभीर बनी हुई हैं. सड़क हादसे में घायल सभी लोग एक ही बाइक पर सवार होकर नदौल से अपने गांव नालंदा जिले के हिलसा जा रहे थे. तभी यह घटना हुई. 

ये भी पढ़ें- Bagaha: कार में 501 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, गाड़ी पर दिल्ली का नंबर

घायलों में उदय कुमार, पिंटू कुमार समेत तीन लोग घायल बताए जा रहे है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिसके कारण बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है. वही एक युवक को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है. बताते चले कि जिले में लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है इसका मुख्य कारण है कि तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण घटना घट रही है. लेकिन लगातार हो रही दुर्घटना से लोग सबक नही सीख रहे हैं.

{}{}