Home >>BH jehanabad

'तेजस्वी यादव के 3 यार, जिसने बिहार को किया बर्बाद', विजय सिन्हा का RJD नेता पर जोरदार पलटवार

Vijay Kumar Sinha News: विजय सिन्हा ने कहा कि लालू-राबड़ी के राज में पूरे बिहार में जंगल राज्य कायम हो गया था. दिन में लोग घर से निकलने से डरते थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नौकरी का ढिंढोरा पीट रहे हैं. उनके पास पांच विभाग था अपने विभाग में एक लोगों को नौकरी नहीं दिया. 

Advertisement
विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार
Stop
Shailendra |Updated: May 30, 2024, 04:56 PM IST

Vijay Kumar Sinha on Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की तरफ से पीएम मोदी पर दिए गए तीन महबूबा वाले बयान पर विजय सिन्हा ने पलटवार किया है.  उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के तीन यार हैं आतंकवाद, भ्रष्टाचार और उग्रवाद. जिससकी वजह से बिहार बर्बाद है. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव के पूरे परिवार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है और देश को बर्बाद करना चाहते हैं, लेकिन जनता पीएम नरेंद्र मोदी की गारंटी पर भरोसा करती है. 

दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा जहानाबाद में चुनाव प्रचार करने आए थे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. विजय सिन्हा ने कहा कि इस लोकसभा के चुनाव में जनता से अपील करने आए हैं कि ऐसे भ्रष्टाचारी लोगों को सबक सिखाने का काम करें. उनकी सरकार थी तो चरवाहा विद्यालय खोला जाता था. उन्होंने यहां से एनडीए प्रत्याशी चंद्रेश्वर चंद्रवंशी को जनता से जीतने की अपील की. 

'लालू-राबड़ी के राज में पूरे बिहार में था जंगलराज'

बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने आगे कहा कि लालू-राबड़ी के राज में पूरे बिहार में जंगलराज कायम हो गया था. दिन में लोग घर से निकलने से डरते थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव नौकरी का ढिंढोरा पीट रहे हैं. उनके पास पांच विभाग था अपने विभाग में एक लोगों को नौकरी नहीं दिया. इनके मंत्री अपने कार्यालय नहीं जाते, तो नौकरी कैसे दिए. ये जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:Masaurhi News:'चुनावी रंजिश में दलित परिवार पर हमला', RJD समर्थकों पर आरोप

'चंद्रेश्वर चंद्रवंशी सनातन के संतान'

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि जनता इस लोकसभा चुनाव में इनको सबक सिखा देगी और 4 तारीख के बाद ये लोग छाती पीट-पीटकर रोएंगे. ईवीएम पर अपना ठीकरा फोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि चंद्रेश्वर चंद्रवंशी सनातन के संतान है. इसलिए आप सभी लोगों से अपील करता हूं कि चंद्रेश्वर चंद्रवंशी को भारी मतों से विजय बनाकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करें.

रिपोर्ट: मुकेश कुमार

{}{}