trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02364123
Home >>BH jamui

Liquor Recovered: जमुई में लग्जरी कार से विदेशी से शराब बरामद, मसौढ़ी से भी शराब जब्त, तस्कर फरार

Bihar Liquor Ban: जमुई में पुलिस ने एक लग्जरी कार से 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है. मसौढ़ी में भी पुलिस ने एक घर से बोरे और बैग में रखी अंगेजी शराब बरामद की है. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 02, 2024, 07:04 AM IST

Bihar Liquor Recovered: बिहार में 2016 से शराबबंदी होने के बावजूद प्रदेश में शराब मिल जाती है. वहीं जमुई में शराब माफिया को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए एसपी काफी सख्त तेवर अपनाए हुए हैं. इसी के चलते चंद्रमंडी पुलिस को बड़ी स सफलता हासिल हुई है. दरअसल, जमुई के एसपी डॉ शौर्य सुमन के निर्देश पर एसडीपीओ झाझा राजेश कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए चंद्रमंडी पुलिस ने चकाई–जमुई मुख्य मार्ग पर थाना क्षेत्र अंतर्गत बटिया घाटी के पटना मोड़ के समीप एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है. बरामद शराब की कीमत दो लाख बताई जा रही है. 

चंद्रमंडी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार यादव का कहना है कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि देवघर की और से एक कार से शराब की खेप जमुई की और ले जाई जा रही है. जिसके बाद एसडीपीओ झाझा राजेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने पटना मोड़ के समीप वाहनों की सघन तलाशी प्रारंभ की. इस दौरान पुलिस को देखते ही एक टोयटा कार पर सवार दो युवक सड़क पर कार खड़ी कर जंगल में भाग निकले. पुलिस ने जब कार की जांच की तो 28 पेटी में रखी 262 से अधिक लीटर शराब बरामद की है. बरामद शराब की कीमत बाजार में लगभग दो लाख बताई जाती है. पुलिस ने कार जब्त कर लिया. 

ये भी पढ़ें- कोर्ट के स्टांप वेंडर की मौत, दिन दहाड़े किसी ने जहर दे दिया या कुछ और...

इस मामले में अज्ञात चालक शराब तस्कर और मालिक पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है. अभियान में थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार यादव,अवर निरीक्षक संजीव कुमार,लक्ष्मण प्रसाद सिंह,सन्नी कुमारी और पुलिस बल के जवान शामिल थे. उधर राजधानी पटना के मसौढ़ी इलाके में भी पुलिस ने एक घर से बोरे और बैग में रखी अंगेजी शराब बरामद की है. पुलिस को सूचना मिली कि उक्त घर से अंगेजी शराब का धंधा होता है. पुलिस मौके पर पहुंची. इसकी भनक धंधेबाज को मिल गई. वह घर छोड़कर फरार हो गए. बाद में पुलिस ने घर की तलाशी के दौरान अंगेजी शराब व केन बियर जब्त की. मसौढ़ी डीएसपी बताया कि 120 केन बीयर और 8 बोतल अंगेजी शराब बरामद हुई है. आरोपी बजरंगी कुमार फरार हो गया. 

Read More
{}{}