Home >>BH jamui

Jamui: मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को नंगा करके पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज

Jamui News: जिसका मोबाइल चोरी हुआ था, उसके परिवार के कोई भी सदस्य मारपीट में शामिल नहीं थे. जितने भी लड़कों ने मारपीट की, उनका मोबाइल चोरी से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं था.

Advertisement
मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग को नंगा करके पीटा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 29, 2024, 05:57 AM IST

Jamui Viral Video: बिहार के जमुई से तालिबानी सजा देने का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां मोबाइल चोरी के आरोप में कुछ लड़कों ने एक नाबालिग लड़के को नंगा करके पीटा और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. घटना जमुई शहर स्थित आजाद नगर उपरैली इलाके की है. मामले में नाबालिग के परिजनों ने शुक्रवार (28 जून) की दोपहर बाद टाउन थाना में आवेदन देकर 9 नामजद और 10 अज्ञात लड़कों पर कार्रवाई करने की मांग की है. पिटाई करने वाले सभी लड़के भी नाबालिग बताए जा रहे हैं. 

बताया जाता है कि शहर के महिसौड़ी स्थित एक घर से 20 दिन पहले एक मोबाइल की चोरी हुई थी. उस वक्त मोबाइल चोरी का आरोप 11 वर्षीय नाबालिक लड़के पर लगाया गया था, लेकिन मोबाइल की बरामदगी नहीं हुई थी. मामला खत्म हो चुका था, लेकिन इसी रंजिश में बुधवार (26 जून) की शाम डेढ़ दर्जन से अधिक उदंड बालकों के द्वारा उक्त 11 वर्षीय नाबालिक को पड़कर बंधक बना लिया गया और आजाद नगर के उपरैली में ले जाकर नग्न अवस्था में उसके साथ क्रूरता पूर्वक घसीट-घसीट कर लात घुसे से मारा गया. इतना ही नहीं मारपीट करने का उन्हीं आरोपी लड़कों में से एक लड़के ने वीडियो भी बना ली और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया, जो तेजी से जमुई में वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- घर की छत बनाने के लिए पत्नी से मांगे 50 हजार, मना करने पर मां और बेटे की हत्या

लोगों के बीच यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. दिलचस्प बात यह है कि जिसका मोबाइल चोरी हुआ था, उसके परिवार के कोई भी सदस्य मारपीट में शामिल नहीं थे. जितने भी लड़कों ने मारपीट की, उनका मोबाइल चोरी से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं था. पीड़ित नाबालिक के परिजनों ने किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला-फुसला कर लड़कों से पिटाई कराने की आशंका जताई है. वहीं अब पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है. बता दें कि 2 साल पहले उपरैली में मो. सुल्तान मल्लिक के बेटे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. 

{}{}