trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01366011
Home >>जमशेदपुर

रामगढ़ जिले में भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ ने रची लूट की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 बरलांगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ नियामुद्दीन अंसारी ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें कहा था कि अज्ञात अपराधियों द्वारा उनसे कंपनी के 1,47,283 रुपये लूट लिए हैं. इसके साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी और मोबाइल भी लूटी गई है. 

Advertisement
रामगढ़ जिले में भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ ने रची लूट की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 24, 2022, 09:38 PM IST

रामगढ़ : रामगढ़ जिले में उचक्को के द्वारा रुपए लूट की घटनाएं हो रही है. इन्हीं घटनाओं के बीच भारत फाइनेंस कंपनी के एक फील्ड स्टाफ ने डेढ़ लाख रुपए लूटने की योजना बना डाली. इस बात का खुलासा रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया है.

1,47,283 रुपये की लूट को दिया अंजाम
बता दें कि बरलांगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को भारत फाइनेंस कंपनी के फील्ड स्टाफ नियामुद्दीन अंसारी ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें कहा था कि अज्ञात अपराधियों द्वारा उनसे कंपनी के 1,47,283 रुपये लूट लिए हैं. इसके साथ ही मोटरसाइकिल की चाबी और मोबाइल भी लूटी गई है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जब तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि लुटेरा कोई और नहीं कंपनी का फील्ड स्टाफ नियामुद्दीन अंसारी ही है. जब मोबाइल का सीडीआर निकाला गया तो पता चला कि नियामुद्दीन अंसारी ने ही अपने गांव के दोस्त मेराज अंसारी और सद्दाम हुसैन के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी. उसने यह बताया था कि वह फील्ड का कलेक्शन करके लौटते वक्त सुनसान इलाके के पास मौजूद रहेगा. जहां से वे लोग रुपए और बाइक की चाबी लेकर निकल जाएंगे.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि पुलिस ने नियामुद्दीन अंसारी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी योजना का खुलासा किया. उसके घर पर खुखरा गांव में छापेमारी की गई तो उसके साथी सद्दाम हुसैन के पास से लूट में प्रयोग किया गया एक बजाज पल्सर मोटरसाइकिल, नियामुद्दीन की बाइक की चाबी और 7800 रुपए बरामद हुए. इस दौरान मेराज अंसारी भागने में सफल रहा. उसके यहां से नियामुद्दीन की लूटी गई मोबाइल और लूट में इस्तेमाल हुए बजाज पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुआ. इस मामले में नियामुद्दीन अंसारी और सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़िए - Jharkhand Politics: हेमंत सरकार के 1000 दिन पूरे, राज्य सरकार ने गिनाई उपलब्धियां

Read More
{}{}