trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01484259
Home >>जमशेदपुर

नाती ने कुल्हाड़ी से मारकर नाना की ली जान, हमले में नानी भी घायल, स्थिति नाजुक

झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के छोटानागरा थाना अन्तर्गत बाईहातु गांव से एक कलयुगी नाती की ऐसी करतूत की खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर पूरे इलाके में दहशत फैल गया है. दरअसल यहां एक नाती ने अपने ही नाना की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 13, 2022, 06:19 PM IST

पश्चिम सिंहभूम : झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले के छोटानागरा थाना अन्तर्गत बाईहातु गांव से एक कलयुगी नाती की ऐसी करतूत की खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर पूरे इलाके में दहशत फैल गया है. दरअसल यहां एक नाती ने अपने ही नाना की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. जबकि नाती के इस हमले में नानी बुरी तरह जख्मी हो गयी.

घटना 12 दिसंबर सोमवार रात 11 बजे की बताई जा रही है. छोटानागरा के बाईहातु गांव निवासी 21 वर्षीय मोहन जोंको ने अपने ही 72 वर्षीय नाना पंचु चाम्पिया की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वहीं 62 साल की नानी चिमनी चाम्पिया को कुल्हाड़ी से मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते हीं छोटानागरा थाना प्रभारी उमा शंकर वर्मा ने हत्या के आरोपी मोहन जोंको को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच में जुट गयी. घायल चिमनी चाम्पिया को बेहतर इलाज के लिए मनोहरपुर सरकारी भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर ईलाज के लिए राउरकेला रेफर कर दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया गया कि मृतक की एक ही बेटी थी. बेटी और नाती मोहन जोंको अपने नाना-नानी के घर हीं बाईहातु गांव में रहते थे. बीती रात सभी सोये थे तभी मोहन ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर नाना की हत्या कर दी और नानी को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना को अंजाम देकर वह गांव के बाहर घूम रहा था. तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मोहन ने पुलिस को बताया की उसकी दिमागी स्थिति ठीक नहीं है. लेकिन उसकी दिमागी हालत खराब होने जैसा कोई मामला दिख नहीं रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.
(रिपोर्ट- आनंद प्रियदर्शी)

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने किया साफ, बिहार में लागू रहेगी शराबबंदी

Read More
{}{}