trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02371365
Home >>JH Gumla

Murder in Gumla: दारू के नशे में लाठी-डंडे से पीटकर बड़े भाई को मार डाला था, अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Gumla News: गुमला के घाघरा थाना क्षेत्र में नशे में धुत होकर बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या के मामले में आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह घटना गुमला के अति नक्सल प्रभावित गुटवा जोकारी में हुई है.

Advertisement
हत्या मामले में गुमला पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
Stop
Shailendra |Updated: Aug 06, 2024, 06:35 PM IST

Gumla: गुमला जिला में छोटे भाई ने नशे में धुत होकर बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीटकर की हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दारू के नशे में दोनों भाई के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था. इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी. 

गुमला पुलिस उपाधीक्षक सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि नशे की हालत में छोटे भाई अजय टोप्पो ने अपने बड़े भाई बसंत टोप्पो की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी के अनुसार, दोनों भाइयों के बीच दारू को लेकर विवाद हुआ, जो बढ़कर हिंसक रूप ले लिया.

सुरेश प्रसाद यादव ने आगे कहा कि नशे में धुत अजय टोप्पो ने घर में रखे लाठी-डंडे से अपने बड़े भाई बसंत (42 वर्ष) को पीटने लगा. अत्यधिक चोट लगने और खून बहने से बसंत की मौके पर ही मौत हो गई.

इस संबंध में गुमला के पुलिस उपाधीक्षक सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि हरिया नहीं देने के कारण विवाद हुआ था. इस विवाद में भाई ने अपने भाई की जान ली थी. सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज रही है.

दरअसल, गुमला जिला के घाघरा थाना क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित गुटवा जोकारी का यह मामला है. यह घटना 4 अगस्त, 2024 दिन रविवार की है. नशे की हालत में छोटे भाई अजय टोप्पो ने अपने बड़े भाई बसंत टोप्पो की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

Read More
{}{}