trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02326986
Home >>JH Gumla

Gumla: एक ही परिवार के 3 लोगों को सांप ने काटा, सड़क की कमी से नहीं पहुंचे सके अस्पताल, सभी की मौत

Snake bite in Gumla: पालकोट प्रखंड के लोटवा डुगडुगी गांव में जहरीले सांप के काटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दुखद मौत हो गई. मृतकों में राजेश किसान, उनकी पत्नी सुनीता और मनोज किसान शामिल हैं. 8 जुलाई, 2024 दिन सोमवार सुबह उन्हें पालकोट के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने राजेश और सुनीता को मृत घोषित कर दिया. मनोज को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई. 

Advertisement
सांप काटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
Stop
Shailendra |Updated: Jul 08, 2024, 04:34 PM IST

Gumla: झारखंड के गुमला से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक ही परिवार के तीन सदस्यों को जहरीले सांप ने काट लिया, जिसकी वजह से तीनों लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जब सांप ने तीनों तो उसके तुरंत बाद परिवार के कुछ सदस्यों ने पीड़ितों को अस्पताल ले गए, लेकिन वह समय पर नहीं पहुंच सके, और समय पर इलाज नहीं हो सका जो मौत का कारण बना. आइए पूरा मामला जानते हैं कि आखिर क्या है.   

दर्सल, पालकोट प्रखंड के लोटवा डुगडुगी गांव में जहरीले सांप के काटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की दुखद मौत हो गई. मृतकों में राजेश किसान, उनकी पत्नी सुनीता और मनोज किसान शामिल हैं. घटना 7 जुलाई, 2024 दिन रविवार रात की है, जब परिवार के सभी सदस्य रथ यात्रा का मेला देखकर लौटने के बाद घर में सो रहे थे. देर रात एक जहरीला सांप घर में घुस आया और तीनों को डंस लिया. 

8 जुलाई, 2024 दिन सोमवार सुबह उन्हें पालकोट के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने राजेश और सुनीता को मृत घोषित कर दिया. मनोज को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: गुमला में मोबाइल नहीं खरीदने पर छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

मृतक के भाई भुवनेश्वर किसान ने बताया कि रात के समय और सड़क की कमी के कारण समय पर चिकित्सा सहायता नहीं मिल सकी, जिससे यह दुखद घटना घटी. डॉक्टरों ने भी कहा कि समय पर पहुंचने पर तीनों की जान बच सकती थी.

रिपोर्ट: रणधीर निधि

Read More
{}{}