trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01898222
Home >>Bihar Government Jobs

Bihar STET Results 2023: फाइनल आंसर शीट जारी होने के बाद अभ्य​र्थी दर्ज नहीं करा पाएंगे आपत्ति

Bihar STET Results 2023:  बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर परिणाम जारी करेंगे. एसटीईटी का रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bsebtet.com पर चेक किया जा सकता है. रिजल्ट जारी करने के लिए सारी तैयारियां पूरी की जा सकती हैं. 

Advertisement
एसटीईटी का रिजल्ट (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 03, 2023, 01:07 PM IST

Bihar STET Results 2023: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति आज मंगलवार को राज्य टीईटी का रिजल्ट जारी करने जा रहा है. मंगलवार दोपहर बाद 2.30 बजे रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा. एसटीईटी में 4 लाख 28 हजार परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था और उसके बाद 19 सितंबर को आंसर की जारी की गई. अभ्यर्थियों के लिए आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तिथि 20 सितंबर तक थी. अब सभी को रिजल्ट जारी होने का इंतजार है. माना जा रहा है कि रिजल्ट जारी होने के साथ ही फाइनल आंसर की भी जारी की जा सकती है. फाइनल आंसर की जारी होने के बाद अभ्यर्थी किसी प्रकार की आपत्ति दर्ज नहीं करा पाएंगे.

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड आज मंगलवार दोपहर बाद 2.30 बजे माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट जारी करने जा रहा है. बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर परिणाम जारी करेंगे. एसटीईटी का रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट bsebtet.com पर चेक किया जा सकता है. रिजल्ट जारी करने के लिए सारी तैयारियां पूरी की जा सकती हैं. बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:Bihar STET Result 2023 LIVE: आज जारी होगा बिहार STET का Result, यहां चेक कर सकेंगे अपना स्कोर

एसटीईटी का रिजल्ट जारी होने के बाद आप बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं. अपना रिजल्ट देखने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. वहां रिजल्ट का लिंक दिखने पर उसे क्लिक करें. उसके बाद परीक्षार्थियों को लॉग इन पासवर्ड दर्ज करना होगा. फिर आपका रिजल्ट सामने स्क्रीन पर आ जाएगा. रिजल्ट को आप अपने सिस्टम में सेव कर लें और आगे के लिए एक प्रिंटआउट लेना न भूलें.

ये भी पढ़ें: Bihar STET Result 2023 LIVE: आज जारी होगा बिहार STET का Result, यहां चेक कर सकेंगे अपना स्कोर

Read More
{}{}